अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने अत्यधिक प्रत्याशित प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “मिर्जापुर” का ट्रेलर किया रिलीज़!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने अत्यधिक प्रत्याशित प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “मिर्जापुर” का ट्रेलर किया रिलीज़!

इंटरनेशनल एमी के रचनाकारों द्वारा नामित अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला इनसाइड एज के बाद अब विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए पेश है मिर्जापुर!

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल द्वारा अभिनीत “मिर्जापुर” 16 नवंबर से 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा!

अमेज़ॅन प्राइम म्यूजिक के माध्यम से नवीनतम और अनन्य फिल्में, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, प्राइम मूल श्रृंखला, विज्ञापन मुक्त संगीत की असीमित स्ट्रीमिंग के साथ अविश्वसनीय मूल्य प्रदान करता है और यह सभी केवल ₹ 129 महीने पर उपलब्ध है!

मुंबई, 23 अक्टूबर, 2018: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने अत्यधिक प्रत्याशित प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला “मिर्जापुर” का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। मिर्जापुर दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से भरपूर यह एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं। करण अंशुमान और पुनीत कृष्णा द्वारा रचित और गुरमीत द्वारा निर्देशित “मिर्जापुर” एक नौ-एपिसोड श्रृंखला है जो 16 नवंबर, 2018 से 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। मिर्जापुर में अत्यधिक प्रशंसित और पुरस्कार विजेता अभिनेता जैसे पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर, अमित सियाल और कई अन्य कलाकर शामिल है।

अमेज़न प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा,”मिर्जापुर के साथ हम हमारी भारतीय और अंतराष्ट्रीय जनता के लिए शानदार प्रोडक्शन वैल्यू, असाधारण कंटेंट क्रिएटर और प्रतिभा के साथ कुछ नया पेश करना चाहते है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, हम भारत से कहानियों को लेने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यदि इनसाइड एज, ब्रीथ, आदि के वैश्विक लॉन्च ने हमें कुछ भी सिखाया है, तो यह है कि उच्च गुणवत्ता वाले भारतीय कंटेंट को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सरहाया जा रहा है और इसके लिए भूख भी बढ़ रही है। मिर्जापुर भारत की पांचवीं प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला है जिसके साथ रितेश सिधवानी, करण अंशुमन और फरहान अख्तर की तिकड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है और प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला के निर्माता इनसाइड एज ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ नाटक श्रृंखला के लिए अंतर्राष्ट्रीय एम्मी नामांकन प्राप्त किया है।

रितेश सिधवानी, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने कहा, “हम मिजापुर जैसे शैली-परिभाषित, बोल्ड और शक्तिशाली कहानी पेश करने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं। उच्च प्रोडक्शन मूल्य और स्केल इस तरह के शो के सिनेमाई अनुभव को अलग स्तर पर ले जाता है। हम वैश्विक दर्शकों के लिए भारत की एक कहानी पेश कर रहे हैं और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक इसका जवाब कैसे देते हैं।”

निर्माता, करण अंशुमन ने कहा, “मिर्जापुर एक तूफान की तरह है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की रचनात्मक आजादी एक्सेल के एड्रोइट प्रोडक्शन अनुभव की अनुमति देता है, एक कलाकार की टुकड़ी जो पहले से ही शानदार स्क्रिप्ट पर अमल करता है, यह फिल्म निर्माताओं के लिए एक अच्छा समय है और मैं नए सहयोग के लिए उत्सुक हूँ। ”

फरहान अख्तर, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने कहा, “हम अगली प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला, मिर्जापुर के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ फिर से सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। भारत में डिजिटल स्ट्रीमिंग में इनसाइड एज की सफलता यह साबित करती है कि ये कहानीकारों, कलाकारों, लेखकों और फिल्म निर्माताओं के लिए वास्तव में रोमांचक समय हैं। मिर्जापुर की कहानी नर्म दिल के लिए नहीं है और यह लोगों को इसे देखने के कुछ दिन बाद भी सोचने पर मजबूर कर देगी।”

मिर्जापुर का सार:

यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। आयरन-फिस्टेड अखण्डानंद त्रिपाठी एक करोड़पति कालीन एक्सपोर्टर है और मिर्जापुर का माफिया डॉन है। उनके बेटा, मुन्ना – एक अयोग्य, शक्ति का भूखा है जो अपने पिता की विरासत को प्राप्त करने के लिए कुछ भी कर सकता है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इस श्रृंखला के एक्सिक्यूटिव निर्माता है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित मिर्जापुर करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है। और यह पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे अनुभवी कलाकारों से लैस है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: