फ़िल्म “लवरात्री” का नया रंगीन मोशन पोस्टर हुआ रिलीज!

फ़िल्म “लवरात्री” का नया रंगीन मोशन पोस्टर हुआ रिलीज!

आयुष शर्मा ने कुछ समय पहले अपनी पहली फिल्म ‘लवरात्री’ का एक ओर नया रंगीन मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए, इस नए पोस्टर में  फ़िल्म की मुख्य जोड़ी आयुष शर्मा और वारिना हुसैन को एक फेस्टिव बैकग्राउंड में स्कूटर की सवारी करते हुए दिखाया गया है।

आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ़िल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा,”Loveratri – The celebration of Love 💕 Lighting up theatres on the 5th of October!”

आयुष समय-समय पर ऑन सेट तस्वीरों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है। अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले दोनों कलाकारों को ट्रेनिंग सेशन से भी गुज़रना पड़ा था। कलाकारों और फ़िल्म से जुड़ी विविध तस्वीरों और अंतर्दृष्टि ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों के बीच जिज्ञासा उत्पन्न कर दी है।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। इस फ़िल्म के साथ आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करने के लिए तैयार है।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गयी यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो “लवरात्री” के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है। यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स के बैनर तहत बनी पांचवी फ़िल्म है।

“लवरात्री” नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: