“गोल्ड” ने राष्ट्र को एकजुट करने का सपना संजोने वाली टीम की झलक की साझा!

“गोल्ड” ने राष्ट्र को एकजुट करने का सपना संजोने वाली टीम की झलक की साझा!

अक्षय कुमार अभिनीत “गोल्ड” एक हॉकी खिलाड़ी की वास्तविक जीवनगाथा पर आधारित है जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल कर के भारत का सर गर्व से ऊपर किया था। इस फ़िल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है।

निर्माता ने फ़िल्म का दूसरा पोस्टर आज रिलीज कर दिया है जिसमें देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। 1936 में शुरू हुई यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लग गया।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”एक सपना जिसने हमारे देश को एकजुट किया, सपना जिसकी शुरुआत 1936 में हुई थी, सपना जिसे सच मे तब्दील होने के लिए 12 साल का वक़्त लग गया। यह कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। #GoldTrailer 25 जून को रिलीज होगा।”

अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फ़िल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा।

भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था। अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फ़िल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा।

फ़िल्म “गोल्ड” के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है।

रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है।

टीज़र में एक हॉकी मैनेजर की यात्रा और स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत को उसका पहला गोल्ड मैडल जीताने के जुनूनी सपनो को दिखाया गया है। जबकि हमने ब्रिटिश राज के तहत कई पदक जीते थे, लेकिन इस स्वर्ण पदक की कहानी विशेष थी।

इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा।

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: