सोमवार के दिन भी “रेस 3” का दिखा दबदबा, 120.71 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हुई हिट!

सोमवार के दिन भी “रेस 3” का दिखा दबदबा, 120.71 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हुई हिट!

सलमान खान की ईद रिलीज, रेस 3 हिट की राह पर अपने कदम बढ़ा रही है। फ़िल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप हफ्ते का पहला दिन होने के बावजूद “रेस 3” सोमवार को शानदार 14.24 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही, कुल मिलाकर यह फ़िल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 120.71 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है।

फ़िल्म की रिलीज दिन के बाद से बड़े पैमाने पर फ़िल्म में वृद्धि देखने मिल रही है। देशभर से दर्शक “रेस 3” देखने के लिए उमड़ रहे है और एक नॉन-फेस्टिव रिलीज होने के बावजूद शानदार ओपनिंग देखने मिली।

“रेस 3” पहले ही वीकेंड में घरेलू बाजार पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफ़ल रही। इतना ही नहीं, पहले दिन 29.17 करोड़ की कमाई के साथ “रेस 3” ने 2018 में सबसे बड़ी ओपनिंग का ख़िताब अपने नाम कर लिया है।

रिलीज के दूसरे दिन 38.14 करोड़ रुपये की कमाई के साथ कलेक्शन में वृद्धि देखने मिली जिसके बाद तीसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर 39.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सक्ष्म रही, यानी महज़ तीन दिन में फ़िल्म ने कुल मिलाकर 106.47 करोड़ रुपये का बेहतरीन बिज़नेस कर के सफ़लता के झंडे गाड़ दिए है।

न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फ़िल्म के प्रति जोश देखने मिला, जहाँ पहले सप्ताहांत में “रेस 3” 181.32 करोड़ का आंकड़ा पार करने में क़ामयाब रही।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: