टीचर्स डे के अवसर पर देखिए आमिर खान की “मस्ती की पाठशाला” का वीडियो!

ss1

टीचर्स डे के अवसर पर देखिए आमिर खान की “मस्ती की पाठशाला” का वीडियो!

यह निस्संदेह है कि सुपरस्टार आमिर खान के प्रशंसक हमेशा अनोखे तरीके से अभिनेता के प्रति अपना प्यार जाहिर करते आये है, ठीक इसी तरह प्रशंसकों ने इस बार एक मजेदार वीडियो बनाया है और शिक्षक दिवस के अवसर पर इस वीडियो को ‘मस्ती की पाठशाला’ नामक एक पेज से पोस्ट किया है।

‘मस्ती की पाठशाला’ आमिर की फिल्म रंग दे बसंती से सबसे मजेदार गीत में से एक है और एक प्रशंसक क्लब ने अपने पेज का नाम इस गीत के आधार पर रखा है।

अभिनेता ने अपनी अन्य फिल्मों में भी शिक्षक का किरदार निभाया है, लेकिन यह गीत उनके सभी किरदारों से हटकर है।

प्रशंसक क्लब ने विचित्र लिरिक्स के साथ एक मजेदार वीडियो बनाया है जिसमें सुपरस्टार द्वारा की गयी अभी तक की सभी फ़िल्मे शामिल की गई है।

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,”Finally @aamir_khan ki Masti Ki Paathshala is open & #KaategiKya is our super hit school anthem!  पसंद आया तो लाइक करो पसंद नहीं आया तो टेस्ट चेंज करो ! 😂🕺#AamirsMastiKiPaathshala #TeachersDay #शिक्षकदिवस https://t.co/aWG8MSl1ES

यह गीत शिक्षक दिवस से सीधे संबंधित नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से इस अवसर पर बजाया जा सकता है।

अभिनेता अक्सर अपनी फ़िल्मो के माध्यम से दर्शकों को संदेश देने की कोशिश करते है और इस बार उनका गाना भी एक मैसेज दे रहा है।

अभिनेता की पिछली फ़िल्म दंगल को शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी और यह भारत के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक बन गयी थी। वर्तमान में वह अपनी अगली फ़िल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” पर काम कर रहे है जो भारत में बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म में से एक है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *