‘जबरिया जोड़ी’ के साथ एक क्रेज़ी शादी का लीजिये आनंद!

ss1

‘जबरिया जोड़ी’ के साथ एक क्रेज़ी शादी का लीजिये आनंद!

‘जबरिया जोड़ी’ के निर्माताओं ने एक सरप्राइज वेडिंग में  सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिनीती चोपड़ा के परिचय के साथ फ़िल्म का पहला लुक पोस्टर दर्शकों के सामने पेश कर दिया है।

फ़िल्म के इस रंगीन पोस्टर में अभय के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और बबली की भूमिका में परिणीति चोपड़ा एक दूसरे की आँखों में गुम नज़र आ रहे है।

सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए सिद्धार्थ ने कहा,”Here are Abhay n Babli an anokhi and desi jodi! Presenting #JabariyaJodi. @ParineetiChopra @ektaravikapoor @balajimotionpic @RuchikaaKapoor @ShaileshRSingh @writerraj”.

फ़िल्म की शूटिंग आगाज़ होने की बात कहते हुए अभिनेता ने कहा,”Shooting begins ! #JabariyaJodi  Back with this Bubli ! @ParineetiChopra n @ektaravikapoor  @balajimotionpic @RuchikaaKapoor @ShaileshRSingh @KarmaMediaEnt @writerraj”

परिनीती ने भी घोषणा करते हुए कहा,”ANNOUNCEMENT – shooting begins!! @S1dharthM @balajimotionpic”.

दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा,” SHOOTING BEGINS!! Back with Siddo @S1dharthM @balajimotionpic”.

बिहार में होने वाले दूल्हे अपहरण पर आधारित इस मज़ाकिया फ़िल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ शहर में शुरू हुई है।

भारी बारिश के चलते कास्ट और क्रू को शूटिंग के वक़्त कठिन समय से गुज़रना पड़ा था। सड़को पर जलभराव हो जाने के कारण टीम को होटल से शूटिंग लोकेशन तक पहुंचने में चार से पांच घंटे का वक़्त लग जाता था।

जबकि होटल सेंट्रल लखनऊ में स्थित था तो वही शूटिंग को शहर के बाहरी इलाकों में अंजाम दिया जाता था। मुसीबतों का बावजूद, कास्ट और क्रू शूट खत्म करने में कामयाब रही।

परिनीती चोपड़ा के दोस्त के रूप में अपारशक्ति खुराना, उनके पिता के रूप में संजय मिश्रा, पिता के दोस्त के रूप में नीरज सूद, इंस्पेक्टर के रूप में गोपाल दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता की भूमिका में जावेद जाफरी और उनके दोस्त के रूप में चंदन रॉय सान्याल, ‘जबरिया जोड़ी’ में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी के अलावा सभी कलाकार दिलचस्प प्रदर्शन करते हुए नज़र आएंगे।

बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की कर्मा मीडिया नेट के बैनर तले बनी यह फ़िल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है। प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित ‘जबरिया जोड़ी’ अगले साल रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *