भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म “बाहुबली” के यादगार 3 साल!

ss1

भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म “बाहुबली” के यादगार 3 साल!

10 जुलाई 2015 में रिलीज हुई सुपरस्टार प्रभास अभिनीत “बाहुबली: द बिगिनिंग” एक ऐसी फिल्म थी जिसने अपनी रिलीज के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था और इसी के साथ आज इस फ़िल्म ने शानदार तीन साल पूरे कर लिए है।

फ़िल्म में प्रभास की एक्टिंग से ले कर सिनेमेटोग्राफी हर चीज़ इतनी लाज़वाब थी कि फ़िल्म को आलोचकों से ले कर जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया गया था जिसकी गवाही फ़िल्म का रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खुद अपनी ज़ुबानी बयां कर रहा था।

इस फ़िल्म ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास को रातों रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया जिनका डंका अब सिर्फ साउथ की फ़िल्मो तक सीमित नहीं था बल्कि प्रभास ने अपने दमदार अभिनय से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया था।

साल 2015 में रिलीज हुई “बाहुबली: द बिगिनिंग” एक बेहतरीन और यादगार फ़िल्म है और ये ही वजह है कि रिलीज के तीन साल बाद भी यह फ़िल्म अभी तक दर्शकों के जहन में तरोताज़ा है जिसे भूल पाना नामुमकिन है।

बाहुबली की दो किस्तों के साथ जनता जनार्दन का मनोरंजन करने के बाद, प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म “साहों” के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, साहो का निर्माण वामसी और प्रमोद द्वारा किया गया है। सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित ‘साहो’ अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *