12 अक्टूबर को रिलीज होगी “तुम्बाड”!

ss1

12 अक्टूबर को रिलीज होगी “तुम्बाड“!

अनुभवी फिल्म निर्माता आनंद एल राय अपने होम बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस और एरोस  इंटरनेशनल के तहत, इस साल 12 अक्टूबर को अभिनेता-निर्माता सोहम शाह के साथ सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना “तुम्बाड”  रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ट्विटर पर फ़िल्म की प्रशंसा करते हुए नज़र आये थे। अक्सर सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले निर्देशक राजकुमार ट्विटर पर खुद को सोहम शाह की फ़िल्म की तारीफ़ करने से रोक नहीं पाए। राजकुमार हिरानी ने लिखा,”हाल ही में टुंबड की स्क्रीनिंग देखी। मैंने लंबे समय से इस तरह के बेहतरीन विसुअल वाली फिल्म नहीं देखी है। फ़िल्म में कैमरा वर्क, आर्ट और कॉस्ट्यूम शानदार है। और @s0humshah आप फिल्म में अद्भुत हैं।”

कलर येलो अपने कंटेंट और दिल को छू लेने वाली कहानियों के लिए प्रसिद्ध है। “तुम्बाड” के साथ प्रोडक्शन हाउस एक शैली-परिभाषित, शानदार विसुअल से लैस फिल्म के साथ लीप लेने के लिए तैयार है।

निर्माता आंनद एल राय ने कहा,”इस वर्ष “तुम्बाड” रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। भव्य कहानी के अलावा, टुंबड बड़ी स्क्रीन पर एक अद्भुत ऑडियो-विज़ुअल अनुभव की तरह होगी। निजी तौर पर, मुझे लगता है कि यह हमारे दर्शकों के लिए एक शैली-परिभाषित फिल्म है।”

सोहम शाह ने साझा किया,”टुंबड का निर्माण छह साल लंबी रोलरकोस्टर राइड की तरह रहा है। आनंद जी मुझमें अधिक ऊर्जा और उत्साह लाने के पात्र रहे है। जब आप उनके साथ होते हैं तो आप घर के सदस्य की तरह महसूस करते हैं क्योंकि वह अपने दिल से बात करते है। उन्होंने और उनकी टीम ने टुंबड को अपने परिवार की तरह प्यार दिया है और देखभाल की है।”

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” एरोस  इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। ‘फिल्म आई वेस्ट’ और ‘फिल्मगेट फिल्म्स’ द्वारा सह-निर्मित टुंबड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *