सूरमा से “इश्क़ दी बाजियां” में दिलजीत और तापसी के साथ देखिए किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की प्रेम कहानी!

ss1

सूरमा से “इश्क़ दी बाजियां” में दिलजीत और तापसी के साथ देखिए किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की प्रेम कहानी!

जबकि ट्रेलर में उनके कठोर जीवन की वास्तविकताओं पर ध्यान केंद्रित किया गया था, वही फ़िल्म के पहले गीत “इश्क़ दी बाजियां” में किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन के हल्के और प्यारभरे पहलु में अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है। “इश्क़ दी बाजियां” में हमें महान खिलाड़ी द्वारा सहन किये गए परिश्रम की झलक देखने मिली। गाने में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नु नज़र आ रही है और एकसाथ हॉकी खेलते वक़्त दोनो की केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही है।

अभिनेता/गायक दिलजीत दोसांझ ने महान लेखक गुलज़ार द्वारा लिखे गए इस रोमांटिक गीत को अपनी आवाज़ दी है। दिलजीत लेखक गुलज़ार के बहुत बड़े प्रशंसक है और उन्होंने समय-समय पर उल्लेख किया है कि किस तरह गुलज़ार के साथ काम करना उनका सपना है और सूरमा के माध्यम से अभिनेता का यह सपना साकार हो गया है। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर गाने का लिंक साझा करते हुए लिखा,”http://bit.ly/Soorma-IshqDiBaajiyaan … #IshqDiBaajiyaan लो रोमांटिक फ़ीलिंगा। क्योंकि संदीप भाजी हमारे बहुत रोमांटिक है। और हाँ फीलिंग्स में लाइक और शेयर करना मत भूल जाना। हालांकि गाना पूरा रखना चाहिए था @sonymusicindia मज़ा आने लगता है खत्म हो जाता है।”

सोनी पिक्चर्स ने गाना ट्वीट करते हुए लिखा,”This monsoon, feel the love pouring with #IshqDiBaajiyaan! Listen to this soulful track penned by #Gulzar saab, music by @ShankarEhsanLoy & sung by @diljitdosanjh here: http://bit.ly/Soorma-IshqDiBaajiyaan … @taapsee @Imangadbedi @SnehaRajani @IChitrangda @thecsfilms @shaadesh @sonymusicindia”

फ़िल्म का ट्रेलर एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर के अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था। यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। “सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित “सूरमा” 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *