रेस 3 का थीम गीत ‘अल्लाह दुहाई है’ हुआ रिलीज़ 

ss1

रेस 3 का थीम गीत ‘अल्लाह दुहाई है’ हुआ रिलीज़ 

दो किस्तों में श्रोताओं का मनोरंजन करने के बाद, फ़िल्म का टाइटल ट्रैक ‘अल्लाह दुहाई है’ रेस की तीसरी कड़ी में एक बार फिर लौट आया है। इस गाने में परिवार से दुश्मन बने घर के सदस्य रेस के एंथम गीत पर अद्वितीय ट्विस्ट के साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे है। रेस 3 की टीम ने हाल ही में टाइटल ट्रैक का टीज़र अनावरण किया था जिसके बाद हर कोई इस चार्टबस्टर गाने का नया वर्शन देखने के लिए बेताब था। फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट से लैस ‘अल्लाह दुहाई है’ हमेशा फिल्म का मुख्य आकर्षण रहा है। फ्रेंचाइजी को एक कदम आगे ले जाते हुए, सलमान खान स्टारर में एक बार फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट के साथ अल्लाह दुहाई है को दोहराया गया है।

सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम इस गाने में विशाल मिश्रा की धुन पर पैर थिरकाते हुए नज़र आ रहे है। विशाल मिश्रा, जैम8 और मीत ब्रोस द्वारा रचित, ‘अल्लाह दुहाई है’ को श्रीराम चंद्र, जोनीता गांधी और अमित मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में गुनगुनाया है। अपने ग्लैमरस चित्रण के लिए प्रसिद्ध, ‘अल्लाह दुहाई है’ रेस फ़्रैंचाइज़ी का सबसे आकर्षक गीत रहा है। रेस 3 के साथ, गाने में एक बार फिर एक्शन थ्रिलर की पूरी स्टारकास्ट अपने स्टाइलिश अंदाज़ में गाने पर पैर थिरकाते हुए नज़र आ रहे है।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *