“भारत एएन नेनू” के लिए इंडस्ट्री ने सुपरस्टार महेश बाबू पर बरसाया अपना प्यार!

ss1

“भारत एएन नेनू” के लिए इंडस्ट्री ने सुपरस्टार महेश बाबू पर बरसाया अपना प्यार!

सुपरस्टार महेश बाबू की नवीनतम रिलीज भारत एएन नेनु में उनके शानदार प्रदर्शन को केवल दर्शकों द्वारा ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है।
फ़िल्म में महेश के अभिनय को आलोचकों, प्रशंसकों और हस्तियों लुभावनी समीक्षाएं प्राप्त हो रही हैं। निर्देशक एसएस राजमौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और कई अन्य लोग अपने सोशल मीडिया पर महेश के काम की सराहना करते हुए नज़र आये।
साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मो में से एक, इस राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आ रहे है।
एसएस राजमौली ने कहा,”@urstrulyMahesh ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। कास्टिंग बहुत अच्छी है। हर कोई फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट नज़र आ रहा है। दानय्या गरु और #BharatAneNenu की टीम को बधाई हो।”
सुधीर बाबू ने सोशल मीडिया पर तारीफ़ करते हुए लिखा,” #BarathAneNenu सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है। प्रेस की बैठक में महेश का प्रदर्शन मेरे लिए उनका अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है। संपूर्ण पूरी टीम को सुपर बधाई हो @sivakoratala @ThisIsDSP @DVVEnts”
 एनटीआर ने लिखा, “अभी #BharathAneNenu देखी। @urstrulyMhehesh के प्रदर्शन और @sivakoratala के लेखन और डायरेक्शन ने मेरे होश उड़ा दिए है। अद्भुत फिल्म। एक उल्लेखनीय फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई हो।”
फिल्म निर्माता हरीश शंकर ने सुपरस्टार की प्रशंसा करते हुए लिखा,”#BharatAneNenu में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस के लिए सुपरस्टार @urstrulyMhehesh को बधाई हो और @Sivakoratala को अपने शानदार लेखन और @ThisIsDSP को उत्कृष्ट काम के लिए मुबारकबाद हो। बहुत प्रेरणादायक फिल्म है..”
अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने लिखा,”#BharatAneNenu जारिगिंडी, सिनेमा अदीरिंधी। सुपरस्टार महेश बाबू फ़िल्म में अविश्वसनीय है। @bivakoratala सर और #bharatAneNenu की टीम को ब्लॉकबस्टर के लिए बधाई @urstrulyMahesh”
दिलचस्प कहानी वाली इस फ़िल्म के जरिये न केवल सुपरस्टार को कड़ी सराहना हासिल हो रही है बल्कि फ़िल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ भी दिए है।
सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों का स्वागत सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर और एक उत्साह के रूप में किया जाता है। भारत एएन नेनू की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की पहले कभी नहीं देखी गयी अनोखी हलचल देखने मिली।
मेगास्टार महेश बाबू की राजनीतिक नाटक के रिलीज के प्रति दर्शकों के उत्साह देखते हुए बन रहा था, परिणामस्वरूप अपने पसंदीदा सुपरस्टार को पॉवर पैक मुख्यमंत्री अवतार में देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर सिनेमाघरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने मिली।
राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आएगा।
बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी “भारत एएन नेनु” को महेश बाबू के प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *