अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म के लिए करेंगे विश्वयात्रा !

ss1

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म के लिए करेंगे विश्वयात्रा !

अपनी पहली फिल्म में एक साथ काम करने के छह साल बाद, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ,विपुल अमृतलाल शाह की फ़िल्म अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में फिर एक बार साथ नज़र आएंगे |

अर्जुन और परिणीती के रोमांटिक ड्रामे की मज़ेदार यात्रा इस महीने से शुरू होगी।

फिल्म को मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में फ़िल्माया जाएगा। इसके साथ ही, कहानी के अनुसार फ़िल्म आधी दुनिया से हो कर गुजरेगी ।

कहानी की शुरुवात पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश की ओर रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन, ब्रिटेन और मुम्बई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा।

विपुल ने इस खबर पर मोहर लगाते हुए कहा,” – मैं जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करूंगा और मेरी योजना अनुसार, पहले हम कुछ सीन शूट करेंगे और उसके बाद गानों की तरफ अपने कदम बढ़ाएंगे। यह फ़िल्म हम सभी के लिए बहुत खास है। हाँ, फ़िल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार इसमें बड़ी मात्रा में यात्रा शामिल है। इस दौरान कई बार मेरा परिवार मेरे साथ होगा वही एक वक्त ऐसा भी आएगा जब मैं उनसे कोसो मिल दूर रहूँगा। लेकिन मैं इस फ़िल्म को ठीक उसी तरह फिल्माना चाहता हूँ जिस तरह से पटकथा में इसे आकार दिया गया है। मैं इसी योजना के साथ जुड़ा रहना चाहता हूँ और अगर इसमें आधी दुनिया का दौरा करने पड़ेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूँ।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *