अमेज़न प्राइम ओरिजनल-“ब्रीद” का टीज़र हुआ रिलीज, वही 26 जनवरी,2018 में इस श्रृंखला को किया जाएगा लॉन्च!

ss1

अमेज़न प्राइम ओरिजनल-“ब्रीद” का टीज़र हुआ रिलीज, वही 26 जनवरी,2018 में इस श्रृंखला को किया जाएगा लॉन्च!

अमेज़न प्राइम वीडियो और अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट, इंडिया के नवीनतम अमेज़न प्राइम ओरिजनल-“ब्रीद” को लॉन्च करने के लिए तैयार है। “ब्रीद” में पहली बार आर माधवन ओटीटी स्पेस में दर्शकों के सामने पेश होंगे। डिजिटल श्रृंखला की पहली झलक रिलीज हो गयी है और यह निश्चित रूप से दर्शको को रोमांच से भर देगी।  26 जनवरी, 2018 के दिन 200 से अधिक देशों में और प्रदेशों में ब्रीद को लॉन्च किया जाएगा।

ब्रीद एक मनोवैज्ञानिक नाटक है जिसमे एक साधारण व्यक्ति का जीवन असाधारण परिस्थितियों से परिपूर्ण है। कबीर सावंत (अमित साध), एक शानदार लेकिन मुंबई अपराध शाखा के अपरंपरागत अधिकारी है जो असंबद्ध लोगों की मृत्यु को एक साथ जोड़ता है जो बाद में संदिग्ध असंभाव्य की भावना पैदा कर देता है- मिलनसार डैनी मैस्करेनहस (आर माधवन)। डैनी नैतिकता और अपने मरने वाले बेटे के जीवन को बचाने के बीच एक कठिन चुनौती का सामना करते हैं, लेकिन कबीर तब नहीं रुकते जब तक कि वह मामले को सुलझा नही देते और न्याय प्रदान नही करते। ब्रीद के टीज़र में एक खुशहाल पिता-पुत्र को जन्मदिन का जश्न मानते हुए दिखाया गया है, जो जश्न के बीच मे ही बच्चे की बिगड़ी चिकित्सा स्थिति के साथ समाप्त होता है। और इसी के साथ आर माधवन द्वारा निभाए गए एक पिता की भावनात्मक रूप से जकड़ी यात्रा की शुरुवात होती है जो उन्हें जीवन के बीच रास्ते मे पुलिस अधिकारी अमित साध से मिलवा देती है। दिल और दिमाग को झंझोड़कर रख देने वाला ब्रीद का टीज़र भावनाओं से जकड़ा हुआ है।

ब्रीद अमेज़ॅन की पहली त्रिभाषी डिजिटल श्रृंखला है जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में जारी किया जाएगा। अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है “ब्रीद” भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जिसमे आर माधवन, अमित साध और सपना पब्बी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *