विद्युत जामवाल को अक्षय ओबेरॉय में मिला एक दोस्त!

ss1

विद्युत जामवाल को अक्षय ओबेरॉय में मिला एक दोस्त!

5 दिसंबर से थाईलैंड में अपनी आगामी एक्शन-एडवेंचर जंगली की शूटिंग करने वाले विद्युत जामवाल को इस हफ्ते अक्षय ओबेरॉय का मिला साथ। अक्षय ओबेरॉय फिल्म में विद्युत के बचपन के दोस्त की भूमिका निभाएंगे। फ़िल्म में विद्युत और अक्षय दोनो ही बचपन से हाथियों के बीच पले बढ़े है और ऐसे में फिल्म में जानवरों की रक्षा करना ही इनका मिशन है।

अक्षय ओबेरॉय ने बताया, – “मैं चक रसेल की फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूँ और मुझे याद है मैंने इरेज़र और ए नाईटमैर ऑन एल्म स्ट्रीट देखी थी जिसके बाद मैं बाहर गया और फ़्रेडी क्रुगर के जूते की एक जोड़ी खरीदी।” विद्युत और अक्षय चार हाथियों के साथ फिल्मांकन कर रहे हैं, जिसमें एक थेरपी हाथी यून भी शामिल है, जो कि कथा में एक अभिन्न अंग है जो उड़ीसा में शिकार को रोकने के प्रयास में आदमी-जानवर की दोस्ती पर केंद्रित है।

अभिनेता ने आगे कहा,“यह एक अविश्वसनीय कहानी और जब मुझे पता चला कि यह एक चक रसेल की फिल्म है तो इस फ़िल्म को ना बोलने का सवाल ही नही पैदा हुआ। चक रसेल और उनकी टीम के साथ काम करना काफी उत्साहित है। इन विशाल हाथियों के साथ एक ही फ्रेम में आना अपने आप में एक अनुभव है और मुझे यकीन है कि बड़े पर्दे पर भी यह नज़ारा ग़जब का होगा।

अभिनेता ने वादा किया है कि मार्शल कलाकार के रूप में विद्युत के साथ मेल खाने के लिए वे इस हफ्ते से थाई प्रशिक्षकों की मौजूदगी में कलारिपयात्तु का अभ्यास शुरू कर देंगे। स्लीपर हिट “बरेली की बर्फी” से मनोरंजन करने के बाद, जंगली पिक्चर्स अपनी अगली फिल्म “जंगली” से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। “जंगली” हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है, जो द मास्क, ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट, द स्कोर्पियन किंग और आई एम व्रथ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है। जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और प्रीती शहानी द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 में देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *