एम.एस. धोनी के बाद अब “अय्यारी” में नीरज पांडे दिखाएंगे अपने निर्देशन का जलवा! 

ss1

एम.एस. धोनी के बाद अब “अय्यारी” में नीरज पांडे दिखाएंगे अपने निर्देशन का जलवा!

निर्देशक नीरज पांडे की पिछली फिल्म “एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा कर दर्शको के दिलो को जीत लिया था। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को खूब सरहाया गया था और दिल खोलकर दर्शकों ने इस फ़िल्म पर अपना प्यार लुटाया था। एम.एस. धोनी जैसी उम्दा फ़िल्म देने के बाद अब “अय्यारी” में  एकबार फिर नीरज संभालेंगे निर्देशक की जवाबदारी। अक्सर नीरज पांडे अपनी फिल्म को बेहतरीन तरीके से दर्शको के सामने पेश करने के लिए जाने जाते है जो सीधे दर्शको के दिल को छू जाती है और ऐसी ही एक फ़िल्म थी एम.एस.धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरीजो आज भी हर किसी के जहन में तरोताज़ा है। और अब उनकी आगामी फिल्म  “अय्यारी” 26 जनवरी को अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

ए वेडनेसडेबेबीस्पेशल 26, एम, एसधोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में देने के बाद नीरज पांडे की आगामी फिल्म अय्यारी सच्ची घटनाओ से प्रेरित हैं| यह फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रामनोज बाजपेयीरकुल प्रीतपूजा चोपड़ानसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों से लैस है। फ़िल्म की कहानी दिल्लीलंदनऔर कश्मीर से वाकिफ़ रखती है। नीरज पांडे जिन्हें वास्तविक स्थानों पर शूट करना पसंद है वो घाटी के कुछ हिस्सों में इस फ़िल्म को फिल्माएंगे।

नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटियाधवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email