फ़िल्म रिलीज से पहले “फुक्रे रिटर्न्स” की टीम ने गोल्डन टेम्पल जा कर लिया आशीर्वाद!

ss1

फ़िल्म रिलीज से पहले “फुक्रे रिटर्न्स” की टीम ने गोल्डन टेम्पल जा कर लिया आशीर्वाद!

फुक्रे रिटर्न्स की टीम ने अपनी फिल्म रिलीज से महज एक दिन पहले अमृतसर में गोल्डन टेम्पल जा कर आशीर्वाद लिया। वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मंजोत सिंह और अली फजल साथ निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने शुक्रवार को  अपनी फ़िल्म की रिलीज से पहले अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में माथा टेका।  फ़िल्म के प्रचार में मशगूल फुक्रे रिटर्न्स की टीम ने हाल ही में जालंधर शहर का दौरा किया था जो चूचा उर्फ वरुण शर्मा का मूल निवास स्थान भी रह चुका है। जालंधर से लौटते समय पूरी टीम ने गोल्डन टेम्पल पर रुक कर आशीर्वाद लिया।

“फुक्रे रिटर्न्स” अपने अद्वितीय कैंपेन के जरिये दर्शकों के उत्साह को दो गुना बढ़ा रही है। फुक्रे कमर्शियल और अपने पहले गीत को प्रतिष्ठित धर्मवीर वेशभूषा में पेश करना, दिल्ली में मौसम की भविष्यवाणी करना और दिल्ली और मुम्बई में फुकरा स्थानों पर की गई फुकरापंती ने दर्शको के रोमांच स्तर को बढ़ा दिया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुक्रे’ ने 2013 में खूब धूम मचाई थी। 2013 की इस फिल्म ने अपनी असामान्य कहानी के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फ़िल्म के रूप में पेश हुई। पहली फ़िल्म में चार दोस्तो के याराने ने हर किसी का दिल जीत लिया था और चूचा और भोली के मस्तीभरे अंदाज़ ने हमे हँसी से लोटपोट कर दिया था, वही “फुक्रे रिटर्न्स” के ट्रेलर ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित कर फिल्म को और भी अधिक रोचक बना दिया है।

जब से फ़िल्म का ट्रेलर जारी हुआ है, तब से “फुक्रे रिटर्न्स” के प्रति दर्शकों के प्रत्याशा के स्तर में इजाफा देखने मिला है। भाई एंथम ‘तू मेरा भाई नहीं’ न केवल दर्शकों के साथ प्रतिध्वनि था बल्कि इस गीत ने फ़िल्म के प्रति उत्साह में भी चार चाँद लगा दिए। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *