इरफ़ान की फिल्म ‘क़रीब क़रीब सिंगल’ का टाइटल हो रहा हैं लोकप्रिय 

ss1

इरफ़ान की फिल्म ‘क़रीब क़रीब सिंगल’ का टाइटल हो रहा हैं लोकप्रिय 

इरफान खान की आने वाली फिल्म का शीर्षक ‘क़रिब करीब सिंगल’ आज एक लोकप्रिय  बन गया है क्योंकि यह आधुनिक दिवस के संबंधो की स्थिति का उत्तम तरीके से वर्णन करता है।

‘क़रिब करीब सिंगल’ सहस्राब्दी संस्कृति में अपनी योग्यता के चलता दर्शकों से आपार प्रेम प्राप्त कर रहा है। यह फ़िल्म दो विपरीत लोगो के जरिये आधुनिक दिनों की डेटिंग को दर्शाएगी।

यह न केवल आज के रोमांस पर एक ताजा फिल्म है, बल्कि हिट फ़िल्म “हिंदी मीडियम” के बाद इरफान खान का रोमांटिक कॉमेडी शैली पर पहला प्रयास है जिसमे उनके साथ मलयालम अभिनेत्री पार्वती नज़र आएंगी जो ‘क़रिब करीब सिंगल’ के साथ बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तयार है।

योगी के रूप में इरफान खान अपने पुराने प्यार की यादों में लीन होंगे जिसके बाद वो और पार्वती अपने अतीत से बाहर निकलने की यात्रा को दर्शको के सामने पेश करेंगे।

निर्देशक तनुजा चंद्रा के अनुसार, “दुनिया को लगता है कि हमे अपने अतीत को भूल जाना बेहतर हैं। लेकिन मैं कहती हूं, इसे याद रखो, इसे अपने दिल के करीब रखें, अपने जीवन में इस जगह का सम्मान करें और आगे बढ़ें। और इस फ़िल्म का भी ये ही नज़रिया है।”

फिल्म के ट्रेलर में दिखाई गई आधुनिक दिनों की प्रेम कथा के उचित चित्रण के चलते यह फ़िल्म जनता के बीच सराहना का पात्र बनी हुई है। शक्तिशाली अभिनय से लैस फ़िल्म के इस ट्रेलर में इरफान खान के प्रफुल्लित कर देने वाले डॉयलोग इसमे चार चांद लगा देते है।

फ़िल्म के गीतो में योगी और जया के अंतर्दृष्ट संबंधों की एक झलक देखने मिली। खूबसूरत स्थानों पर फिल्माई गयी यह फ़िल्म अद्भुत नज़ारों से लैस होगी।

यह विचित्र प्रेम कहानी बीकानेर, ऋषिकेश, और गंगटोक शहरों के माध्यम से अपनी यात्रा करती है, जो हमें रोमांस की एक असामान्य सवारी पर ले जाती है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *