साजिद नाडियाडवाला के अगले प्रोडक्शन के लिए 1100 करोड़ क्लब के लेखक!

ss1

 साजिद नाडियाडवाला के अगले प्रोडक्शन के लिए 1100 करोड़ क्लब के लेखक!

फिल्म निर्माता साजिद नाडियादवाला ने फरहाद-साजिद जोड़ी को अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म के लिए  साइन कर लिया है। फरहाद-साजिद  प्रतिभाशाली लेखक ने 7 वर्षों की छोटी सी अवधि में, असाधारण रूप से 11 बेमिसाल फिल्में दी है जो प्रतिष्ठित 100 करोड़-क्लब में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है। लिखित फिल्में और कई फ्रेंचाइजी जो रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं और उच्च स्तर स्थापित करते हैं, यह तो तय है कि फरहाद वास्तव में 1100 करोड़ क्लब के लेखक हैं, जिनमें 2 गोलमाल, 2 हाउसफुल, 2 सिंघम, दिलवाले, बोल बच्चन, रेडी, चेन्नई एक्सप्रेस और जुड़वा 2 जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।
साजिद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “मुझे फरहाद के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता और हमारी पिछली फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब सरहाया गया है। मेरा मानना ​​है कि हमारी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला हमारा जुनून हम दोनों के बीच की सम्मानता को दर्शाता है। हम इस समय भी अच्छी कहानी बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।”
वह इससे पहले साहिद नाडियाडवाला के साथ सुपरहिट फिल्में हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 और हाल ही की ब्लॉकबस्टर जुड़वा 2 में एक साथ सहयोग कर चुके हैं। बेहद दिलचस्प बातचीत में, फरहाद ने अपनी आगामी योजनाओं को हमारे साथ विशेष रूप से साझा किया।
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर के तले अपनी पहली सोलो पेश करते हुए फरहाद ने बताया, “साजिद सर सर्वश्रेष्ठ निर्माता हैं, जिनके साथ कोई भी निर्देशक काम करना पसंद करेगा। संकल्पना को पटकथा में बदलना, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन, हर चीज़ में उनका योगदान बेहद रचनात्मक रहा है और इसे आसानी से नडियाडवाला ग्रैंडसन के पिछले रिकॉर्ड से आसानी से नापा जा सकता है। वो कहते  है ना, आज के ज़माने में 4जी नहीं एनजी (NG) चलता है।”
हाल ही में रिलीज हुई जुड़वा 2 और गोलमाल की अपार सफलता से उत्साहित, लेखक का मानना ​​है कि यह सब सही समर्थन से ही प्राप्त किया जा सकता है।  इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,” मैं दुनिया के शीर्ष पर महसूस करता हूं लेकिन मैं डेविड धवन सर और रोहित शेट्टी जैसे बेहद प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ अपने श्रेय को साझा करना चाहता हूं। और ये सिर्फ शुरुआत है क्योंकि सफलता की राह हमेशा निर्माणाधीन होती है। मेरा मानना ​​है कि जीवन में ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ वाला रवैया ही चलता है। और केवल एक शब्दकोश में ही सफलता काम से पहले आती है।”
ऐसे में इस बार दर्शक दोनों से क्या उम्मीद कर सकते हैं,”मनोरंजन मसाला ब्लॉकबस्टर देना साजिद सर की पहचान है और अतीत में जैसे हमने एक साथ काम कर दर्शको का मनोरंजन किया था ठीक उसी तरह भविष्य में भी दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद करूंगा।”
क्या हम जल्द ही एक घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है? फरहाद ने पुष्टि करते हुए कहा कि, “अब जब मैंने जुड़वा 2 और गोलमाल अगेन दे दी है तो मेरे मन में 2-3 स्क्रिप्ट हैं जिस पर इस महीने के अंत तक मैं और साजिद सर काम करेंगे और इंशाअल्लाह जैसे ही इस पर काम पूरा हो जाएगा हम जल्द से जल्द इसकी घोषणा कर देंगे। वो कहते है ना, वक़्त सबका आता है पर सही वक्त पर आता है।”
print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *