“क़रीब क़रीब सिंगल” का ट्रेलर ऑनलाइन डेटिंग पर एक रोमांचक कहानी 

ss1

“क़रीब क़रीब सिंगल” का ट्रेलर ऑनलाइन डेटिंग पर एक रोमांचक कहानी 

हिंदी मीडियम के स्टार इरफान खान और दक्षिण भारत की अदाकारा पार्वती की आगामी फिल्म “करीब करीब सिंगल” का ट्रेलर शुक्रवार की शाम मुम्बई में जारी किया गया और ट्रेलर में दिखाए गयी समकालीन ऑनलाइन डेटिंग की असामान्य कहानी ने हर किसी को रोमांचित कर दिया।

कभी ना देखी गयी कहानी से संचालित यह फ़िल्म बहुत ही कम समय में ऑडियंस के हितों को आकर्षित करने में कामयाब रही। तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो व्यक्तियों की यात्रा है पर आधारित है जो ऑनलाइन मिलते हैं। इस फ़िल्म में इरफान खान योगी और पार्वती जयश्री के किरदार में नज़र आएंगी।

‘क़रीब क़ारिब सिंगल” एक सामान्य परी कथा रोमांस पर आधारित है और इसमे यह उजागर किया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो यह ज़रूरी नही है। फिल्म रिश्ते की स्थिति ‘करीब करीब सिंगल’ के साथ सहस्त्राब्दी की भावनाओं के साथ प्रतिरूप करती है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता इरफान खान हिंदी मीडियम के बाद एक और दमदार कहानी पर आधारित फिल्म में रोमांस का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। पार्वती जिन्होंने मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ भारतीय फिल्म उद्योग का मनोरंजन किया है, वे अब  ‘करीब करीब सिंगल’ के साथ बॉलीवुड फ़िल्मो में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार है।

रोमांटिक यात्रा में सिंगल लोग और ऑनलाइन डेटिंग के साथ उनके प्रयासों पर एक दिलचस्प कहानी को दर्शको के सामने परोसा गया है।

दिमाग के साथ देखी जाने वाली इस रोमांटिक कॉमेडी को ज़ी स्टूडियोज द्वारा समर्थित किया गया है, जिन्होंने पहले मॉम, सैराट, नाट्यसम्राट जैसी फिल्मों में अपना सहयोग प्रधान किया है।

ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ एक जार पिक्चर्स का निर्माण है जिसे तनुजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है। फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *