ऋतिक रोशन ने अपने घर किया बप्पा का स्वागत!

ss1

ऋतिक रोशन ने अपने घर किया बप्पा का स्वागत!

ऋतिक रोशनजो अपनी फिल्म अग्निपथ में एक गणपति भक्त के रूप में “देवा श्री गणेशा” पर झूमते हुए नज़र आये थेउन्होंने जुहू में स्तिथ अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया।

अभिनेता और उनका परिवार कई दशकों से इस त्यौहार का जश्न मनाते आ रहा है। यह उनके दादा द्वारा शुरू कि गयी एक परंपरा है जिसे आज भी ऋतिक और उनका पूरा परिवार बहुत प्यार और भक्ति के साथ मनाता है।

ऋतिक बचपन से ही भगवान गणेश में विश्वास करते आये हैं और उनके एक विशाल भक्त हैं। ये ही नहीअभिनेता के घर के प्रवेश द्वार पर गणेश की मूर्ति स्थापित है और अभिनेता हर बार पूजा करने के बाद ही घर के बाहर कदम रखते है।

 
Hrithik Roshan shares, “I have been celebrating Ganesh Chaturthi with my family since childhood which I have very fond memories of. We used to dance on the streets of Mumbai to welcome Ganeshji home. I am a huge devotee of Lord Ganesha and he has a very special place in my life. The festival brings a lot of happiness and euphoria.”

अभिनेता ने इस साल डेढ़ दिन का गणपति अपने घर स्थापित किया है और वह निजी तौर पर यह सुनिश्चित करते है की वो आरती में भाग ले और ज़्यादा से ज़्यादा समय गणपति की सेवा कर सके।
print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *