“जब हैरी मेट सेजल”: सूर्यास्त, समुद्र और ‘हवाएँ’!

ss1

“जब हैरी मेट सेजल”: सूर्यास्त, समुद्र और ‘हवाएँ’!

“जब हैरी मेट सेजल” की टीम अपना आगामी गाना “हवाएँ” दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार  है। इस नए गाने में हैरी उर्फ शाहरुख खान और सेजल उर्फ अनुष्का शर्मा के बीच होने वाले रोमांस की एक शानदार झलक देखने मिलेगी।

जब हैरी मेट सेजल की टीम हर बार अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए एक अभिनव रणनीति के साथ पेश होते हुए आई है। अहमदाबाद में अधिक संख्या में सेजल के बीच “राधा” को लॉन्च किया, मुम्बई के क्लब के दौरा कर गीत “बीच बीच मे” को दर्शको के सामने पेश किया, गीत “बटरफ्लाई” को पंजाब की देसी हवा के बीच लॉन्च किया, और अब फ़िल्म का आगामी गीत “हवाएँ”  मुम्बई के सनडाउनर पार्टी के बीच लॉन्च होने के लिए तैयार है।

फ़िल्म के इस गाने को एक खूबसूरत समुन्द्र के किनारे रिलीज किया जाएगा, जिसका माहौल और सजावट प्राचीन सफेद रंग में होगा।

लॉस एंजिलिस में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे शाहरुख खान खासकर इस गीत के लिए मुम्बई आये है ताकि वे अपने प्रसंशको के बीच इसे लॉन्च कर सके।

“हवाएँ ” ‘एक प्रेम से भरपूर गीत है जो हमें हैरी और सेजल की प्रेम कहानी में अंतर्दृष्टि देगा। गीत के सार का जश्न मनाने के लिए इसे जुहू के सनडाउनर में जारी किया जाएगा जहा समुद्र तट के किनारे रोमांटिक सूर्यास्त के बीच “हवाऐं” अपनी दस्तक देगा।

इस रोमांटिक गाने को शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली और प्रीतम द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

फिल्म का संगीत व्यापक रूप से सराहना का पात्र बन गया है। गाने ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। आकर्षक गीत और मधुर धुन लोगों को अपना दीवाना बना दिया हैं और हम जहां भी जाते हैं हम उन गाने को गुनगुनाते हुए देख सकते हैं।

फिल्म की रिलीज के लिए केवल कुछ ही दिन शेष रह गए, और ऐसे में “जब हैरी मेट सेजल” से दर्शकों की उम्मीदे अपने चरम पर है। गाने और फ़िल्म के ट्रेलर को उम्दा प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और हर कोई इस फ़िल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *