“बात बन जाये” में देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलिन फर्नांडिज का उत्साही रोमांस!

ss1

“बात बन जाये” में देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलिन फर्नांडिज का उत्साही रोमांस!


‘ए जेंटलमैन-सुंदर सुशील रिस्की’ का दूसरा गीत रिलीज हो गया है और फ़िल्म का यह गाना आपको अपने बैग पैक कर, समुद्र के तट पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। “बात बन जाये” हल्की और मधुर धुन वाला एक मजेदार गीत है। सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरिया द्वारा गाया गया यह गीत एक परिपूर्ण समुद्र के तट पर सुनने वाला गीत साबित होगा। “बात बन जाये” एक शांत पृष्ठभूमि वाला गीत है जिसे मियामी के कुछ खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया गया है। सुंदर और सुशील सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उर्फ गौरव और खूबसूरत जैकलिन फर्नांडीज उर्फ काव्य पर फिल्माए गए इस गीत में दोनो की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

इस गीत के मजेदार बोल दर्शकों का मन खुशी से भर देंगे। गीत के मजेदार धुन पर थिरकते हुए जैकलीन अपने डांस से इसमे चार चाँद लगा दिए और इस गाने वो इतना उम्दा लग रही है कि उनसे आँख हटाना भी मुश्किल हो जाएगा। सिद्धार्थ और जैकलिन दोनों ही आपको अपने मदहोश रोमांस के साथ मोहित कर देंगे।  जैकलिन फर्नांडीज अपनी इस उत्तीर्ण काया में बेहद खूबसूरत है और वही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपने आश्चर्यजनक फुर्तीले शरीर का प्रदर्शन कर रहे हैं।

“ए जेंटलमैन सुंदर सुशील रिस्की” मएक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जो सुंदर और सुशील गौरव और दूसरा रिस्की रिशी की गलत पहचान के आस-पास घूमती हई नज़र आएगी, जबकि जैकलिन को उनकी प्रेम रुचि काव्या के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर दर्शको को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। गाना ‘डिस्को डिस्को’ एक लोकप्रिय चार्ट बस्टर बन गया है। ‘बात बन जाये’ ने फिल्म की प्रत्याशा को दोगुना बढ़ा दिया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *