सुंदर, सुशील और रिस्की ‘ए जेंटलमैन’ का पावर पैक ट्रेलर हुआ रिलीज!

ss1

सुंदर, सुशील और रिस्की ‘ए जेंटलमैन’ का पावर पैक ट्रेलर हुआ रिलीज!

‘ए जेंटलमैन’ का रोमांचक और मनोरंजक ट्रेलर जारी हो गया हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

‘ए जेंटलमैन’ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकलिन फर्नांडीज अभिनीत एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा निभाये गए गौरव और ऋषि की गलत पहचान के आसपास घूमती हुई नजर आएगी। काव्या का किरदार निभाते हुए ट्रेलर के हर फ्रेम में जैकलीन अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगाते हुए नज़र आ रही है।

सुंदर और सुशील गौरव और रिस्की ऋषि, दोनों ही पात्र हमें हैरान और खुश दोनो ही कर देता है। हालांकि फिल्म गलत पहचान के आसपास घूमती है, लेकिन ट्रेलर से आप अनुमान लगाते रह जाएंगे क्योंकि ट्रेलर में यह समझना मुश्किल है कि क्या यह दोहरी भूमिका है या नहीं।

ट्रेलर का सबसे आश्चर्यजनक हिस्सा है सुनील शेट्टी, यह रूपवान अभिनेता बढ़ती उम्र के साथ नौजवान दीखते हुए नज़र आ रहे है, फ़िल्म में सुनील एक प्रतिपक्षी के रूप में नज़र आएंगे, एक ऐसा किरदार जो उनके प्रसंशको ने पहले कभी नही देखा होगा।

ए जेंटलमैन में वो सभी गुण शामिल है कि जो एक मनोरंजनदायक फ़िल्म बनाने के लिए अनिवार्य होते है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, रोमांच के तत्वों के साथ दर्शकों के सामने मनोरंजन से भरपूर एक पूरी थाली परोस के रख दी गयी है।

राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फिल्म आपको सिर्फ रोमांच और शक्तिशाली क्षणों से रूबरू नही करवाएगी, बल्कि समय-समय पर अपने मजाकिया डॉयलोग से आप हँसने पर भी मजबूर हो जाएंगे।आकर्षक स्थानों की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गयी यह फिल्म, निश्चित रूप से दृश्यों के मामले में एक लुभावनी फ़िल्म साबित होगी।

ट्रेलर हमें फिल्म के दो गानों से भी वाकिफ़ करवाता है, एक रोमांटिक और उत्साहित गीत ‘बात बन जाये’ और दूसरी तरफ एक मजेदार रैप ‘बंदूक मेरी लैला’ की झलक देखने मिली। निश्चिंत रूप से मन मोह लेने वाला संगीत और आकर्षक गीत के चलते इन गानों ने आपके दिलो में एक जगह बना ली होगी। इन गानों की झलक को देखते हुए अब फ़िल्म के गीत एल्बम का बेसब्री से इंतेज़ार किया जा रहा है।

सिद्धार्थ और जैकलिन की उम्दा केमिस्ट्री को संभालना वैसे ही मुश्किल हो रहा था और वही ट्रेलर ने हाल ही में जारी हुए फ़िल्म के पोस्टर द्वारा बनाई गई जिज्ञासा को ओर बढ़ावा दे दिया है।

पावर पैक एक्शन दृश्यों से भरपूर इस को फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतेज़ार है सिद्धार्थ और जैकलिन दोनों ही अपने उम्दा स्टंट का प्रदर्शन करते हुए नज़र आएंगे।

हालांकि पोस्टर ने दर्शकों के बीच पहले से ही बड़ी प्रत्याशा का निर्माण कर दिया था, और अब ट्रेलर ने इस उत्साह का लेवल दोगुना बढ़ा दिया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *