एक लंबी चैट बॉट जारी करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’!

ss1

एक लंबी चैट बॉट जारी करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’!

फेसबुक पर शाहरुख खान के चरित्र ‘हैरी’ से जब दिल चाहे तब चैट करें!

अपने अभिनव और अद्वितीय मार्केटिंग दृष्टिकोण से सबको चकित  करते हुए ‘जब हरी मेट सेजल’ के निर्माता ने फिल्म के पात्रों को सबसे असामान्य तरीके से दर्शको के सामने पेश किया। शाहरुख खान के चरित्र के बारे में ओर जानकारी देते हुए, विपणक ने डिजिटल माध्यम में फेसबुक पर सबसे अधिक लंबा चैट बॉट पेश किया है ताकि प्रशंसक इसके जरिये प्रमुख किरदार के साथ जुड़ सके।

इस गतिविधि ने उन्हें पहली ऐसी भारतीय फिल्म बना दी है जिसमें चैट बॉट के जरिये प्रसंशक कई बातचीत के तरीकों का एक अनूठे अनुभव कर सकेंगे। सामान्य वार्तालाप के अलावा, चैट बॉट के माध्यम से उपयोगकर्ता अपना खुद का पोस्टर बना सकते है, यात्रा आधारित व्यक्तित्व प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते है और वीडियो का लाभ उठा कर मर्चेंडाइज जीतने का अवसर भी प्रदान करे सकते है।

प्रशंसक रेड चिली एंटरटेनमेंट के फेसबुक पेज पर इस चैट बॉट के जरिये बातचीत कर सकते हैं। शाहरुख खान के चरित्र को ध्यान में रखते हुए इस चैट बॉट नवाचार की योजना बनाई गई है जो अपनी आगामी रिलीज “जब हैरी मेट सेजल” में एक टूर गाइड की भूमिका में नज़र आएंगे।

इसके माध्यम के प्रशंसकों को विभिन्न प्रचार गतिविधियों के साथ-साथ उनके चरित्र को बेहतर तरीके से समझने में मदद मिलेगी। अपने अभिनव विपणन कौशल में पहचान बनाने के बाद, चैट बॉट गतिविधि, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट रोज़मर्रा और आमने-सामने बात करने के आधार पर अपने डिजिटल दर्शकों के साथ संपर्क बनाए रखने के खेल में एक और कदम आगे निकल गए है।

चैट बॉट ने अपने प्रक्षेपण के एक दिन से भी कम समय में आधा लाख प्रशंसक को अपने साथ जोड़ लिया है। ये ही नही, डिजिटल दर्शक अपने पसंदीदा चरित्र हैरी के साथ बातचीत करने के इस विचार को खूब पसंद कर रहे है। इससे उन्हें ‘जेब हैरी मेट सेजल’ और इसके नवीनतम विकास के बारे में प्रथम जानकारी प्राप्त करने का मौका मिला।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *