जग्गा जासूस का गीत ‘फिर वही’ जग्गा और उनके पिता के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते को दर्शाता हुआ!

ss1

जग्गा जासूस का गीत ‘फिर वही’ जग्गा और उनके पिता के बीच पिता-पुत्र के रिश्ते को दर्शाता हुआ!

जग्गा जासूस का चौथा गीत “फिर वही” रिलीज हो गया है। फ़िल्म के इस गीत में नौजवान जग्गा और उनके पिता के बीच साझा किया गया प्रेमपूर्ण रिश्ते की झलक देखने मिलेगी।

दिल को झिंझोड़ कर रख देने वाला यह गीत निश्चित रूप से आपके दिल को भावनाओं से भर देगा। अरजीत सिंह द्वारा गाये गए इस गाने में सुंदर रूप से एक पिता-पुत्र की जोड़ी की भावनाओं पर कब्जा किया गया है।

गीत में आगे जग्गा की कथा को उजागर किया गया है जो अपने पिता की तलाश में है, जो उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर जा चुके है। हालांकि, फिर भी अपने पिता को ढूंढने के लिए जग्गा अटल रूप से अड़ा हुआ है।

पहले जारी हुए गीत में हमें जग्गा उर्फ रणबीर और श्रुति उर्फ कटरीना के  साहसिक भाग से रूबरू करवाया गया था, हालांकि, यह गाना एक युवा लड़के की कहानी को दर्शा रहा है जो अपने पिता के साथ कुछ दिल को छू लेने वाले क्षणों को साझा कर रहा है।

अनुराग बसु ने बड़े ही सुंदर रूप से एक ऐसे बच्चे की भावनाओं को पेश किया हैं जो अपने पिता से अलग हो गया है। प्रीतम द्वारा रचा गया इस खूबसूरत गीत का संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए इसके अद्भुत बोल, निश्चिंत रूप से आपकी आँखों मे आंसू भर देंगे।

जग्गा जासूस में जग्गा उर्फ ​​रणबीर कपूर के रोमांच का चित्रण किया गया है जो श्रुति उर्फ कटरीना कैफ के साथ मिल कर अपने पिता की तलाश में जुटे है।

‘उल्लू का पठ्ठा’, ‘गलती से मिस्टेक’ और ‘झुमरीतलाइय्या’ ने तो चार्ट बस्टर में अपनी जगह बना ली है और फ़िल्म का नया गीत ‘फिर वही’ भी अपने बेहतरीन संगीत के जरिये यकीनन रूप से दर्शकों के दिलो में जगह बना लेगा।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम फ़िल्म के संगीत की रचना कर इसमे चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *