अर्जुन कपूर और इलियाना ने ‘हवा हवा’ गाने को फिर से जगाया

ss1

अर्जुन कपूर और इलियाना ने ‘हवा हवा’ गाने को फिर से जगाया

 

पाकिस्तानी पॉप हसन जहांगीर के हवा हवा गाने की पुनर्निर्मित संस्करण अनीस बज्मी की आगामी फिल्म मुबारका से वापसी कर रहां हैं।

केवल भारत में 15 मिलियन प्रतियां बेची जाने वाली इस एल्बम के अधिकार टी-सीरीज के पास थे, जिन्हें अनीस की फिल्म के संगीत का अधिकार भी हैं।

भूषण कुमार द्वारा फिर से लिखे गए इस गीत को बॉस्को मार्टिस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इस नए गीत में अर्जुन कपूर एक लड़ाई के बाद अपनी ऑनस्क्रीन प्रेमिका इलियाना डी’क्रूज को मनाने की कोशिश करते हुए नज़र आएंगे।

अनीस ने बताया कि,”यह एक शरारती, ग्रूवी गीत है जिसे भव्य, रंगीन सेट-अप पर फिल्माया गया है।” साथ ही अनीस ने स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने मूल रूप से चंडीगढ़ की सड़कों पर फिल्माने की योजना बनाई थी, लेकिन 200 से अधिक समन्वय करना और एक बड़ा नृत्य सेट अप करना मुश्किल था। “इसका मतलब होगा कि पूरी सड़क को अवरुद्ध करना होगा। ऐसा ना हो इसिलए हमने फिल्मसिटी स्टूडियो में एक सेट बना दिया था।”

हाल में जारी पोस्टर और टाइटल ट्रैक ने दर्शकों की उम्मीद को दोगुना बढ़ा दिया है और अब प्रसंशक फ़िल्म को देखने के लिए उत्सुक है।

फिल्म में अर्जुन कपूर को दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे, जिसमें से एक पगड़ी के साथ होगा और अन्य पगड़ी के बिना होगा। साथ ही अनिल कपूर भी पगड़ी धारण किये हुए दिखाई देंगे।

मुबारकान का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और अश्विन वर्दे और मुराद खेतान के सिने 1 स्टूडियोज द्वारा किया गया है और यह फ़िल्म 28जुलाई 2017 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *