साज़िद सर जैसे गुरु का होना सौभाग्य की बात है: दिशा पटानी

ss1

साज़िद सर जैसे गुरु का होना सौभाग्य की बात है: दिशा पटानी

अभिनेत्री दिशा पटानी जो फ़िल्म “बाघी 2” में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है, उन्होंने फ़िल्म निर्माता साज़िद नाडियाडवाला की तारीफ़ करते हुए उन्हें सर्वश्रेष्ठ गुरु की उपाधि दे दी है।

साज़िद नाडियाडवाला अक्सर अपने बेहतरीन स्टार कास्ट लांच के लिए जाने जाते है और ऐसे में साज़िद की फ़िल्म “बाघी 2″ का हिस्सा बन दिशा काफी खुश है क्योंकि अब दिशा और टाइगर श्रॉफ दोनो के एक ही गुरु है। साज़िद की तारीफ करते हुए दिशा ने कहा कि,”वो अपने कलाकारों का पूरा ख्याल रखते है और उनके साथ घर के सदस्यों के जैसा व्यवहार कायम रखते है।”

दिशा ने जब पहली बार साज़िद से मुलाकात की थी, उन्हें उसी क्षण से इस बात का आभास हो गया था कि वो किस तरह के दिग्गज व्यक्ति है और इसिलए वो हमेशा से उनके साथ काम करने की तम्मना रखती थी। साथ ही दिशा ने कहा कि,”साज़िद को हर काम सही तरीक़े से करने की आदत है।”

साज़िद अक्सर बेहतरीन काम करने के लिए प्रेरित करते है और वो नही चाहते कि सिर्फ एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित किया जाए क्योंकि वो एक संपूर्ण पैकेज में विश्वास करते है। आगे दिशा कहती है कि,”उन्हें सिर्फ अपना शत-प्रतिशत देना है क्योंकि बाकी सब चीज़ों का ध्यान खुद साजिद बखूबी रख लेते है।”

दिशा ने “बाघी” के पहले भाग की तारीफ करते हुए कहा कि,”मुझे फ़िल्म बहुत पसंद आई थी और साथ ही फ़िल्म का एक्शन काफी मजेदार था। चूंकि मैं फ़िल्म के दूसरे भाग के बारे में ज़्यादा कुछ नही बता सकती लेकिन इतना तो तय है कि यह भाग एकदम हटके है!”

टाइगर के साथ इस फ़िल्म में काम करने के प्रति दिशा काफी उत्साहित है। दिशा ने टाइगर को पूर्णतावादी शख्श बताते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि,”टाइगर अक्सर मुझे प्रेरित करते है।”  दिशा इससे पहले एक एल्बम में टाइगर के साथ काम कर चुकी है और उस समय टाइगर से ताल से ताल मिलना उनके लिए काफी मुश्किल था और इसिलए दिशा यह जानती थी कि टाइगर से कदम मिलाने के लिए उन्हें जी-तोड़ मेहनत करनी होगी!

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *