श्रद्धा कपूर गुनगुनाएँगी “फिर भी तुम्को चाहूंगी”

ss1

श्रद्धा कपूर गुनगुनाएँगी  “फिर भी तुम्को चाहूंगी”


मोहित सूरी की फ़िल्म “हाफ गर्लफ्रेंड” में श्रद्धा एक बार फिर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। फ़िल्म का लोकप्रिय गीत “फिर भी तुम्को चाहूंगी” को श्रद्धा अपनी मधुर आवाज से मदहोश करने को तैयार है।

अरिजीत और मिथून द्वारा गाये गए इस ब्लॉकबस्टर गीत को अब श्रद्धा अपनी आवाज़ में पेश करेंगी।

श्रद्धा की गायिकी का सफर मोहित सूरी की फ़िल्म “एक विलेन” के माध्यम से हुआ था जब श्रद्धा ने बहुप्रसिद्ध गीत “गलियां” गा कर सबको मंत्रमुक्त कर दिया था। तो ये होना
स्वाभाविक था की जब मोहित ने श्रद्धा को फिर भी तुमको चाहूंगा का फीमेल वर्शन गाने कहा और वो तुरंत त्यार भी हो गयी | उस वाक़्य को याद करते हुए मोहित सूरी कहते है कि,”जब श्रद्धा ने “गलियां” के साथ पहली बार गायिकी पर हाथ आजमाया था, तब वह काफी डरी और सहमी हुई थी। उस दौरान मुझे सचमुच उसे काफी प्रोत्साहित करना पड़ा था और जब मैंने श्रद्धा को “फ़िर भी तोमको चाहूँगी” इतनी खूबसूरती से गाते हुए देखा तो वाक़ई में मुझे बहुत गर्व हुआ।

श्रद्धा ने इस गाने का एक विशेष महिला संस्करण गाया है। श्रद्धा के प्रसंशक पहले से ही उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन श्रद्धा के इस गाने ने अब चार चाँद लगा दिए है। वही अरजीत सिंह द्वारा गाया गया पुरुष संस्करण का नशा बखूबी दर्शको के सरचढ़ के बोल रहा है।

हाल ही में जारी हुए फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड के तीनों गाने दर्शको को खूब पसंद आ रहे है और ऐसे में श्रद्धा की आवाज़ में यह गाना किसी अमूल्य तोहफ़े से कम नही होगा।

फिर भी तुमको चाहूंगा एक स्लो रोमांटिक गाना है, जो गहरे प्यार के बारे में है | ये गाना तेरी गालिया से काफी मिलता जुलता है | फिल्म का इंतज़ार १९ मई, २०१७ को आप सभी के नजीदीकी सिनेमा में खत्म होगा।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *