नीरज पांडे की अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज वाजपेयी

ss1

नीरज पांडे की अगली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज वाजपेयी

30 सितंबर, 2016 को एमएस धोनी की जीवनी पर आधारित फिल्म के रिलीज होने के छह महीने बाद, ‘ए वेडनेसडेऔर स्पेशल 26′ के निर्देशक नीरज पांडे अपनी अगली फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज वाजपेयी होंगे, जो 2018 गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

फ़िल्म ‘स्पेशल 26’  2013 की अपराध थ्रिलर फ़िल्म, जो 1987 ओपेरा हाउस से प्रेरित थी, जहां सीबीआई अधिकारियों के एक नकली समूह ने मुंबई के आभूषणों पर आयकर छापे मार डाले थे और गहने और नकदी के “नमूनों” के साथ फरार हो गए थे, ठीक उसी तरह यह नाटक भी सच घटना पर आधारित है। यह एक संरक्षक और एक संरक्षक के बीच के रिश्ते के चारों ओर घूमती है। ये ही नही, “ये अविश्वसनीय किरदार वाकई में मौजूद थे और वास्तव में इस घटना हो अंजाम दिया गया था।

नीरज पांडे फ़िल्म “एमएस धोनी : द अनटॉल्ड स्टोरी” के बाद एक अलग तरह की कहानी की तलाश में थे। एक करीबी सूत्रों के अनुसार,  ‘सिद्धार्थ और मनोज जैसे महान और दमदार कलाकारों के साथ, नीरज अपनी इस फ़िल्म में पूरी तरह से धमाका करने को तैयार है।

फ़िल्म की कहानी दिल्ली, लंदन और कश्मीर में स्थापित की गई है। नीरज, जो वास्तविक स्थानों पर शूट करना पसंद करते हैं उसे मद्दे नज़र रखते हुए फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग घाटी में की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *