फिल्म “बाहुबली” के लिए सुरक्षा चेतावनी

ss1

फिल्म “बाहुबली” के लिए सुरक्षा चेतावनी 

“बाहुबली” के मेकर्स इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में है और ये ही वजह हे कि फिल्म के कंटेंट को सुरक्षित रखने के लिए मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है।

राजामौली इस बात पर ख़ास ध्यान दे रहे है कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्तिथ ना हो। ये ही नहीं, एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिये भी ख़ास नज़र रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है जिसके बाद उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति मिलती है। कई बार ऐसा भी हुआ जब एडिटिंग के लिए उन्हें पूरा-पूरा दिन ऑफिस में बिताना पड़ता है।

एस एस राजामौली खुद पर्सनल लेवल पर एडिटिंग पर ख़ास ध्यान दे रहे है और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे है। इस फिल्म की सिक्योरिटी को ले कर एक्टर्स तक को ये हिदायत दी गयी है कि वो अपने परिवार वालो के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी शेयर ना करे।

फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। दर्शकों से तो फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल ही रहा है वही क्रिटिक ने भी ट्रेलर की खूब सराहना की।

अब ये तो हर कोई जानता ही है कि फिल्म का पहला भाग कितना हिट था और ये ही वजह है कि इस दूसरे भाग के साथ राजामौली उससे भी डबल तहलका मचाने की इच्छा रखते है।

10 जुलाई 2015 की वो तारिख भला कौन भूल सकता है। ये वो ही तारिख थी जिस दिन फिल्म “बाहुबली- द बिगिनिंग” रिलीज़ हुई थी और इसी के साथ भारत को मिल गया थे उसका पसंदीदा सवाल, आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?” और एक वो दिन था और आज का दिन है जब हर कोई प्रभास, एस एस राजामौली, करण जौहर, राणा दग्गुबती से हर कोई ये ही सवाल पूछता हुआ नज़र आया। लेकिन इस मामले में राजामौली की दाग़ देनी पड़ेगी कि उन्होंने अपने इस सीक्रेट को बखूबी बनाये रखा।

एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में आएँगे नज़र तो वही प्रभास भी अपनी उपस्तिथि महसूस करवाएंगे। फिल्म २८ अप्रैल को रिलीज होने के लिए तयार है ।

print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *