भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देखी फिल्म “पूर्णा”

ss1

भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देखी फिल्म “पूर्णा”

हाल ही में राहुल बोस ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में अपनी आने फिल्म “पूर्णा” की ख़ास स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस खास स्क्रीनिंग का आयोजन 25 मार्च को राष्ट्रपति भवन पर किया गया था। वही राष्ट्रपति के मुँह से अपनी इस फिल्म की तारीफ सुन कर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। साथ ही राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पूर्णा मालावत जिन पर ये फिल्म आधारित है उनकी भी जमकर तारीफ की।

“पूर्णा” ये बायोपिक एक ऐसी नौजवान लड़की की ज़िंदगी पर आधारित है जिसने महज 13 साल की उम्र में एवेरेस्ट पर्वत की छोटी पर अपनी कामयाबी का झंडा फहरा दिया था। एक आदिवासी समाज से तालुक रखने वाली पूर्णा मालावत ने सामाज के खिलाफ जा कर अपना सपना पूरा करने का हौसला दिखाया और अपने दृढ़ निश्चय से बखूबी अपना ये सपना पूरा कर के समाज को मुँह तोड़ जवाब भी दिया।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ये बायोपिक देख के इस बात की ख़ुशी जताई कि पूर्णा की इस आत्मकथा से महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिलेगा और साथ ही दुनिया की हर महिला को अपना सपना पूरा करने का प्रोत्साहन मिलेगा।

अभिनेता राहुल बॉस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और इस फिल्म को राहुल बॉस के प्रोडक्शन हाउस “राय मीडिया प्राइवेट लिमिटेड” के बैनर के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है और अमित पाटनी फिल्म में सह-निर्माता के पद पर अपना योगदान प्रधान कर रहे है।

महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म “पूर्णा” 31 मार्च 2017 को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में दस्तक देगी।
print
Share Button
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *