फ़िल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की टीम ने आज गोल्डन टेम्पल में टेका माथा!

ss1

फ़िल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की टीम ने आज गोल्डन टेम्पल में टेका माथा!

 

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की शूटिंग आज से शुरू करने वाले है। लगभग आधे ब्रह्मांड का दौरा करने वाली इस फ़िल्म का पहला स्टॉप अमृतसर है।

अमृतसर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, आज तड़के फ़िल्म की पूरी टीम ने गोल्डन टेम्पल में माथा टेक कर बाबाजी का आशीर्वाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी।

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय के  बाद एकसाथ पर्दे पर वापसी कर रहे और ऐसे में दोनो ने अपनी आगामी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” के लिए कमर कस ली है।


विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित फ़िल्म की प्रमुख जोड़ी परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल आज से शुरू करने जा रहे है।

निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म “नमस्ते लंदन” के साथ दर्शको को गुदगुदा चुके है और अब “नमस्ते इंग्लैंड” के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है।

फ़िल्म “नमस्ते इंग्लैंड” एक पंजाबी मुंडे की कहानी है जिसकी शुरवात तो अमृतसर शहर से होती है लेकिन बाद में यह फ़िल्म लगभग आधे ब्रह्मांड का दौरा करते हुए नज़र आएगी।

यह फ़िल्म यक़ीनन दर्शको को हँसी से लोटपोट कर देगी। वही फ़िल्म की घोषणा के बाद से ही, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर के फैंस इस अनोखी प्रेमी कहानी का दीदार करने के लिए बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है।

फिल्म को मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में फ़िल्माया जाएगा। इसके साथ ही, कहानी के अनुसार फ़िल्म आधी दुनिया से हो कर गुजरेगी।

कहानी की शुरुवात पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश का रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन, ब्रिटेन और मुम्बई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *