हर्षवर्धन कपूर ने भावेश जोशी बन कर मॉल में दिखाया लाइव एक्शन!

ss1

हर्षवर्धन कपूर ने भावेश जोशी बन कर मॉल में दिखाया लाइव एक्शन!

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने भावेश जोशी सुपरहीरो बन कर मुंबई के मॉल में लाइव एक्शन के साथ दर्शकों को दंग कर दिया।

अचानक से मॉल में होने वाले इस एक्शन को देख कर वहाँ मौजूद हर शख्स दंग था, जहाँ हर्षवर्धन कपूर ने अपने भावेश जोशी सुपरहीरो अवतार में 10 फाइटर्स के साथ मिल कर यहाँ अपने एक्शन का दमखम दिखाया और लोगो का खूब मनोरंजन किया।

वहाँ उपस्थित लोगों के लिए यह नज़ारा मनोरंजन से भरपूर था क्योंकि हर्षवर्धन कपूर अपने भावेश जोशी सुपरहीरो के किरदार में डेयरडेविल स्टंट को लाइव परफॉर्म कर के अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आये।

हर्षवर्धन कपूर ने भावेश जोशी सुपरहीरो का मास्क पहन कर एक शानदार एंट्री ली और फिर अपने इंटेंस एक्शन परफॉर्मेंस के साथ अभिनेता ने हर किसी का दिल जीत लिया। अभिनेता ने मॉल में 10 फाइटर्स के साथ हैंड टू हैंड कॉम्बैट जैसे एक्शन का करतब दिखाया था।

हर्षवर्धन ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया और जब इस एक्ट के बाद अभिनेता ने अपने चेहरे से मुखौटा हटाया तो जनता जनार्दन एक बार फिर आश्चर्यचकित हो गयी और अभिनेता का यह लाइव एक्शन देख कर सम्पूर्ण मॉल तालियों की आवाज़ से गूंज उठा।

भावेश जोशी सुपरहीरो अपनी कई सार्वजनिक उपस्थितियों के लिए हेडलाइंस बना रहे है। भावेश जोशी के रूप में हर्षवर्धन ने डेडपूल के प्रीमियर के दौरान अपनी पहली विशेष उपस्थिति दर्ज करवाई थी, जिसके बाद फैशन गाला और फिर आम आदमी से सुपरहीरो बने भावेश बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नु के साथ मुम्बई की सड़कों पर बाइक राइड का भी लुत्फ़ उठा चुके हैं और अब हाल ही में मुम्बई के एक मॉल में अपने एक्शन करतब के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आये।

एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं।

फ़िल्म में ऐसे कई इंटेंस स्टंट्स है जिन्हें मुम्बई के कुछ अनदेखे स्थानों पर फ़िल्माया गया है और ये ही वजह है कि भावेश जोशी दर्शको के लिए एक मजेदार अनुभव होगा।

विक्रमादित्य मोटवानी ने फ़िल्म के एक्शन को रियल रखा है और ये ही दिखाने के लिए मुम्बई के मॉल में एक छोटा सरप्राइज एक्ट रखा गया।

रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के रूप में सुपरहीरो बन जाता है।

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *