“सूरमा” के डायलॉग प्रोमो में संदीप सिंह के जीवन से जुड़े विभिन्न पक्ष से करवाया गया रुबरु!

ss1

“सूरमा” के डायलॉग प्रोमो में संदीप सिंह के जीवन से जुड़े विभिन्न पक्ष से करवाया गया रुबरु!

सूरमा के निर्माताओं ने संदीप सिंह के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं से मुखौटा उठाते हुए, स्पोर्ट्स फिल्म का नए डायलॉग प्रोमो रिलीज कर दिए है जिसमें किंवदंती खिलाड़ी की प्रेरणादायक कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है।

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, भारत के पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह की कहानी देखने के लिए दर्शक ख़ासा उत्साहित है।

पहले प्रोमो में दिलजीत और तापसी पन्नु की केमिस्ट्री दिखाई गई है, जब वह पहली बार उनसे मिलते हैं और हॉकी खेलने का फैसला करते हैं।

दूसरे डॉयलोग प्रोमो में दिखाया गया है कि किस तरह फसलों की देखभाल करते हुए, खेतों में हॉकी का अभ्यास करते समय संदीप ड्रैग फ्लिक में एक विशेषज्ञ बन गए थे, और संदीप के भाई की भूमिका निभा रहे अंगद बेदी उन्हें एहसास दिलाते है कि मैदान की देखभाल करते समय वह जो शॉट खेल रहे हैं उसे “ड्रैग फ्लिक” कहते है।

तीसरा वीडियो निश्चित रूप से इमोशनल है लेकिन साथ ही यह प्रेरणादायक है क्योंकि इस वीडियो में दिखाया गया है कि गोली का शिकार होने के बाद किस तरह संदीप सिंह का जीवन बदल जाता है। इतना ही नहीं, इस मुश्किल भरे वक़्त में, जिस लड़की से वह प्यार करते है वो भी उन्हें छोड़कर चली जाती है और उनका जीवन वहां से बदल जाता है।

अगले वीडियो में दिखाया गया है कि पदक जीताने वाला मैच असल मे संदीप सिंह और पाकिस्तान के बीच था!

आखिरी वीडियो में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के बीच रमणीय प्रेम कहानी और केमिस्ट्री देखने मिली, जहां हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि दिलजीत उस लड़की के लिए हॉकी में शामिल हुए थे जिससे वह प्यार करते थे।

सूरमा एक असली कहानी से प्रेरित है और निर्देशक शाद अली ने इसे यथासंभव रियल रखने की कोशिश की है।

“सूरमा” में संदीप सिंह के संघर्ष और हॉकी किंवदंती बनने के उनके सफ़र को वास्तविकता देने के लिए, फ़िल्म को संदीप के होमटाउन शाहबाद में फ़िल्माया गया है।

फ़िल्म के ट्रेलर में एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी दिखाई गई है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर के अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था।

यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया।

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

“सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित “सूरमा” 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *