“सुपर 30” के सेट पर सख्त हुए सुरक्षा के इंतजाम!

ss1

“सुपर 30” के सेट पर सख्त हुए सुरक्षा के इंतजाम!

फ़िल्म “सुपर 30” की प्रोडक्शन टीम ने फ़िल्म के सेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए है। प्रोडक्शन टीम नही चाहती कि फ़िल्म से जुड़ी कोई भी चीज़ लीक हो, ऐसे में ऐतिहासन तौर पर फ़िल्म के कंटेंट को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

फ़िल्म में पहली बार टीचर की भूमिका निभा रहे रितिक रोशन की इस फ़िल्म के प्रति दर्शक खासा उत्साहित है।

कहानी की प्रामाणिकता को बनाये रखने के लिए फ़िल्म की टीम इसे वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माना चाहती थी लेकिन फ़िल्म में सुपरस्टार रितिक रोशन की मौजूदगी के चलते यह संभव नही हो सका। जब भी टीम वास्तविक स्थानों पर फ़िल्म को फ़िल्माने की कोशिश करते तो, सेट के आस-पास लोगों का हुजूम इकट्ठा हो जाता था। ऐसे में वहाँ मौजूद प्रशंसक अपने पसंदीदा सुपरस्टार को मोबाइल फ़ोन के कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते जिसके चलते “सुपर 30” से अभिनेता का लुक देखते ही देखते इंटरनेट पर लीक होने लगा।

हालांकि फिल्म में रितिक रोशन के लुक को दर्शकों द्वारा खूब सरहाया जा रहा है लेकिन फ़िल्म की निर्माता अतिरिक्त सावधानी बरत रहे है ताकि फ़िल्म से जुड़ा कोई कंटेंट अब लीक ना हो, इसिलए फ़िल्म के सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

रितिक रोशन की आगामी बायोपिक ‘सुपर 30’ साल 2019 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फ़िल्म में रितिक रोशन पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे है ऐसे में बॉलीवुड के इस सुपरहीरो के प्रशंसक उन्हें अनदेखे अवतार में देखने के लिए खासा उत्साहित है।

फ़िल्म का पहला लुक रिलीज होने के बाद, रितिक रोशन को फ़िल्म की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ गंगा के घाट पर देखा गया था। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हुई जिसमें रितिक रोशन “पापड़वाला” के किरदार में नज़र आ रहे है।

फ़िल्म में रितिक रोशन के अनदेखे अवतार ने दर्शको का उत्साह बढ़ा दिया है ऐसे में जनता के उत्साह को मद्देनजर रखते हुए, फ़िल्म के निर्माता ने अगली आधिकारिक घोषणा तक लुक को सीक्रेट रखने का फ़ैसला लिया है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *