Fri. Jul 19th, 2019

श्रेनु पारिख उर्फ जान्हवी मित्तल ने 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपना शो “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” किया लॉन्च !

श्रेनु पारिख उर्फ जान्हवी मित्तल ने 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपना शो “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” किया लॉन्च !

टीवी की नई बहू जान्हवी मित्तल उर्फ श्रेनु पारिख ने उदयपुर में 1000 साल पुराने सास – बहू मंदिर में स्टार प्लस पर आनेवाले अपने आगामी शो “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” को लॉन्च कर दिया है।

अभिनेत्री रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक ऐसी बहू प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ठेठ विनम्र, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली बहू जैसी नहीं है। जान्हवी मित्तल परदे पर पारंपरिक बहू के सांचे को बदलने और खलनायक बहू के सबसे घातक अवतार को दिखाने के लिए आ रही है।

स्क्रिप्ट के प्रति गोपनीयता बनाये रखने की निर्माता हर मुमकिन कोशिश कर रहे है, यहाँ तक कि शो की स्टोरी के बारे में कलाकारों को भी अंधेरे में रखा गया है।

अत्यधिक अपरंपरागत शो एक अमीर और प्रतिष्ठित परिवार की बहू की कहानी पर आधारित है, जो परिवार के लिए एक आदर्श बहू है, लेकिन वह छुपकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ ही साजिश रच रही है। इस तरह की अप्रत्याशित कहानी के साथ, शो की पटकथा को गुप्त रखा गया है और यहां तक कि कलाकार भी शो की पूरी कहानी से अनजान है। सभी कलाकारों को उनके किरदार के बारे में बताया गया है लेकिन एक भी कलाकार के पास सम्पूर्ण स्क्रिप्ट की जानकारी नहीं है।

हाल ही में, निर्माताओं ने शो के कई प्रोमो लॉन्च किए, जिसमें श्रेनु पारिख द्वारा अभिनीत प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल को देश की जनता के सामने पेश किया गया है। जनता के बीच जिज्ञासा पैदा करते हुए, प्रोमो ने सभी को जान्हवी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है।

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: