लता मंगेशकर ने ‘फन्ने खान’ का नया गीत “अच्छे दिन” किया रिलीज!

ss1

लता मंगेशकर ने ‘फन्ने खान’ का नया गीत “अच्छे दिन” किया रिलीज!

फ़िल्म के ट्रेलर और दो गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सबकी निगाहें फ़िल्म अगले गीत “अच्छे दिन” पर टिकी थी जिसकी रिलीज का हर कोई इंतेजार कर रहा था।

सुरों की मल्लिका लता मंगेश्कर ने स्वयं ट्विटर पर ‘फन्ने खान’ का अगला गीत “अच्छे दिन” रिलीज किया है।

ट्विटर पर गाना रिलीज करते हुए लता मंगेश्कर ने लिखा,” – नमस्कार। अनिल कपूर जी एक गुनी अभिनेता है। मेरे अनिल जी और बोनी जी के साथ अच्छे और पारिवारिक संबंध है, उनके माता और पिता जी से भी मेरे अच्छे संबंध थे। मैं अनिल जी नई फिल्म को शुभकामनाएं देती हूँ।”

सुरों की मल्लिका के इस ट्वीट के बाद, ट्विटर पर अनिल कपूर और लता जी के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया।

“फन्ने खान” का नया गीत ‘अच्छे दिन’ लता मंगेश्कर के दिल के बेहद करीब है। फ़िल्म में अनिल कपूर की बेटी का नाम भी लता है और कुछ वक्त पहले रिलीज हुए ट्रेलर में भी एक दमदार डॉयलोग था | कि मैं मोहमद रफ़ी नहीं बन सका सका लेकिन तुझे लता मंगेशकर जरुरूर बनाऊंगा |

फ़िल्म में अनिल कपूर एक आम आदमी की भूमिका निभा रहे है जो बतौर टैक्सी ड्राइवर जीवन जीने के लिए संघर्ष करते है। स्वयं एक महत्वाकांक्षी गायक रह चुके अनिल कपूर फ़िल्म में अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपने देखते है।

यह फ़िल्म घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है।

अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, “फन्ने खान” एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

“फन्ने खान” के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने खान” 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *