Fri. Apr 19th, 2019

रितेश बत्रा ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा के साथ लॉन्च किया फोटोग्राफ का नया गीत ‘तुमने मुझे देखा’!

रितेश बत्रा ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा के साथ लॉन्च किया फोटोग्राफ का नया गीत ‘तुमने मुझे देखा’!

फ़िल्म की रिलीज़ से पहले, फ़ोटोग्राफ़र के निर्माताओं ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान अनोखे अंदाज़ में फ़िल्म का नवीनतम गीत ”तुमने मुझे देखा” लॉन्च किया।

निर्देशक रितेश बत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस इवेंट में नवाज़ुद्दीन के चेहरे का मास्क पहने हुए नज़र आये, जबकि सान्या मल्होत्रा गाने के लॉन्च के दौरान फ़ोटो खिंचवाते हुए नज़र आई।

इससे पहले निर्माताओं ने एक अनोखी रणनीति के तहत, गेटवे ऑफ इंडिया पर फोटोग्राफर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मास्क में नज़र आये थे, मल्टीप्लेक्स थिएटर में गेटवे ऑफ इंडिया कट आउट के साथ फोटो बूथ बनाया गया था और अब मास्क के साथ एक गाने को लॉन्च किया गया है। इससे जाहिर होता है कि निर्माता फ़िल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

फ़िल्म तीसरी मंजिल से क्लासिक गीत ‘तुमने मुझे देखा’ को रीक्रिएट करते हुए निर्माताओं ने मूल गाने का चार्म बरकरार रखा है।

पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी।

अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशनों ने फिल्म को शांत और प्रभावी रोमांस के रूप में प्रतिष्ठित किया है। साथ ही, हॉलीवुड रिपोर्टर ने इसे ‘ए क्वाइट चारमर’ का टाइटल दिया है।

रितेश बत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ने एक ओर दमदार फ़िल्म के लिए दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। वही दूसरी ओर, जहां सान्या ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बधाई हो के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, वह पुरस्कार विजेता निर्देशक रितेश बत्रा के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: