Tue. Jun 25th, 2019

रितिक रोशन ने बहन सुनैना रोशन के ब्लॉग की एक झलक को शेयर किया 

रितिक रोशन ने बहन सुनैना रोशन के ब्लॉग की एक झलक को शेयर किया 

रितिक रोशन ने हाल ही में अपनी बहन सुनैना रोशन को प्रोत्साहित किया है जिन्होंने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में अपने अनुभवों को ब्लॉग में उतारा हैं। सुपरस्टार ने आज अपनी बहन द्वारा लिखा ब्लॉग पढ़ा और अभिनेता ने ब्लॉग से अंतर्दृष्टि साझा की है।

रितिक रोशन की बहन सुनैना टूट हुई शादी, डिप्रेशन, मधुमेह और हाइपरटेंशन, बैरिएट्रिक सर्जरी, मानसिक दिक्कत और गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर जैसी चुनोतिपूर्ण स्थिति का सामना कर चुकी है। इतना सब होने के बावजूद वह अब ओर ज़्यादा मजबूत हो गयी है और अपने प्रेरणात्मक ब्लॉग के जरिये अपने अनुभव साझा करने के लिए इक्छुक थी।

ब्लॉग में अपने अनुभवों को साझा करते हुए, सुनैना रोशन ने अपनी जिंदगी लिख दी है। सुनैना रोशन ने दूसरों से लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए, ब्लॉग की एक श्रृंखला के माध्यम से अपने संघर्ष व्यक्त किए।

इससे पहले अपनी बहन के ब्लॉग को प्रोत्साहित करते हुए ऋतिक ने साझा किया था कि इसे 25 अप्रैल को अपलोड किया जाएगा। और आज अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से ब्लॉग की अंतर्दृष्टि साझा की है।

सुनैना ने आज अपने ब्लॉग की शुरुआत करते हुए अपने परिवार का धन्यवाद किया है जो हर मुश्किल घड़ी में उसके साथ खड़े रहे।

वह, जिसने अब अपने माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन, बेटी सुरानिका और ऋतिक के लिए जीना ही अपना मकसद बना लिया है, वह अपने भाई रितिक रोशन को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती है। सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर बैंग बैंग के सेट पर हुए घातक एक्सीडेंट की वजह उन्हें एक जानलेवा सर्जरी से गुज़रना पड़ा, और इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद वह आज फिट है और सुनैना जिम और डाइट के मामले में रितिक के नक्शेकदम पर चलने की आकांक्षा रखती है।

सुनैना रोशन ने इस साल की शुरुआत में लिखना शुरू किया था, जब वह गंभीर किडनी इंफेक्शन से ग्रस्त थी और उन्हें आराम करने की हिदायत दी गयी थी। और ज़िन्दगी के इस कठिन मुक़ाम पर, इस बहादुर दिल को अपने जीवन में परिवार का महत्व महसूस हुआ था। सुनैना अब मानती हैं कि यह केवल आपका मूल परिवार है जो वास्तव में आपके हर मुश्किल घड़ी में खड़ा रहता है।

पहला अध्याय 2 मई 2018 के दिन जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: