राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ बनी रोम फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होने वाली एकमात्र एशियाई फिल्म!

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ बनी रोम फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित होने वाली एकमात्र एशियाई फिल्म!

फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज से पहले ही दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म जो खुले शौचालय के सामाजिक मुद्दे से संबंधित है, वह रोम फिल्म महोत्सव में भारत का नहीं बल्कि एशिया का प्रतिनिधित्व कर रही है।

23 अक्टूबर मंगलवार को, रोम फिल्म फेस्ट के आधिकारिक चयन ने तीन अलग-अलग महाद्वीपों से तीन प्रस्तुतियों को प्रस्तुत किया है। एशिया से, राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी  ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ की स्क्रीनिंग साला पेट्रस्सी में आयोजित की गई थी।

इस समारोह में फ़िल्म को तालियों की गड़गड़ाहट के साथ 4-सितारा समीक्षा प्राप्त हुई है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी पत्नी भारती मेहरा के साथ स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे जो फिल्म के निर्माता भी हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमेशा ऐसी कहानियां प्रस्तुत करने की कोशिश की है जो देश के सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होती है। अपनी आगामी फिल्म के साथ, निर्देशक देश में खुले में शौचालय के मुद्दे और स्वच्छता की समस्याओं को पेश करेंगे।

फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसे मुंबई में 1 महीने की रेकी के बाद अंतिम रूप दिया गया था। फ़िल्म में मां-बेटे के संबंधों को हाइलाइट किया गया है, जो असंभव हासिल करने के लिए इक्छुक  है।

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल नज़र आएंगी जो फ़िल्म में मां की भूमिका निभा रही हैं।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: