Sat. Apr 20th, 2019

यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘वन बॉटल डाउन’ की यादें की ताज़ा!

यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘वन बॉटल डाउन’ की यादें की ताज़ा!

संगीत सनसनी यो यो हनी सिंह के गीत ‘वन बॉटल डाउन’ ने आज चार साल पूरे कर लिए है और इस खास दिन पर संगीतकार सोशल मीडिया पर ‘वन बॉटल डाउन’ से जुड़ी मीठी यादें ताज़ा करते हुए नज़र आये।

यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर में से एक, वन बॉटल डाउन की रिलीज को आज चार साल पूरे हो गए है, लेकिन आज भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

अपने गाने से जुड़ी मीठी यादों को ताज़ा करते हुए, यो यो हनी सिंह ने कहा, “#OneBottleDown Its been four years today since we released #onebottledown”.

पार्टी एंथम के एकमात्र किंग के रूप में संगीतकार ने अपने पार्टी नंबर के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली है। रैपर से गायक बने यो यो हनी सिंह ने अपनी प्रतिभा और समर्पण के साथ, एल्बम से फिल्मों तक का सफ़र तय किया है।

डोप शोप जैसे रॉकिंग एल्बम हिट्स से लेकर लुंगी डांस जैसे फिल्मी चार्टबस्टर्स तक , यो यो हनी सिंह हर कदम पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये है।

छोटे छोटे पेग, दिल चोरी, रंगतारी, दिस पार्टी इज ओवर नाउ है और उर्वशी जैसे बैक टू बैक हिट देने के बाद, संगीतकार ने लंबे इंतजार के बाद एक म्यूजिक वीडियो के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

‘मखना’ के साथ यो यो हनी सिंह ने म्यूजिक वीडियो की दुनिया में वापसी की है और स्वाभाविक रूप से, इस गाने ने रातों-रात रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर के इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: