Sun. May 26th, 2019

यो यो हनी सिंह के कमबैक गीत “मखना” की धूम, महज 24 घंटे में 19 मिलियन बार देखा गया!

यो यो हनी सिंह के कमबैक गीत “मखना” की धूम, महज 24 घंटे में 19 मिलियन बार देखा गया!

यो यो हनी सिंह ने बीते दिन अपना कमबैक गीत ‘मखना’ रिलीज कर दिया है और इसी के साथ संगीतकार ने एक ओर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। महज 24 घंटे में यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यू हासिल करने वाला यह सबसे तेज गाना बन गया है।

लैटिन मूल से रेगेटोन बीट्स के एक स्पर्श के साथ, गीत इतना क्रियात्मक और इलेक्ट्रिक चार्टबस्टर है कि इसे 5 लाख लाइक्स तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगा और गाने को मिल रही प्रतिक्रिया से यह स्पष्ट हो गया है कि यो यो हनी सिंह एक बार अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है।

यो यो के गीत “मखना” को अब तक 19 मिलियन बार देखा चुका है और अभी भी यूट्यूब पर टॉप में ट्रेंड कर रहा है। देश के पसंदीदा यो यो हनी सिंह के कमबैक गीत के लिए देश भर के प्रशंसकों के बीच अपार प्रत्याशा थी और यो यो अपनव प्रशंसकों की हर उम्मीद पर खरे उतरे है।

संगीतकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,”
Makhna has taken over !!!
#1 on Trending in India.
#1 in the world Charts.
Trending in 13 Countries.
Fastest 2 Million Views.
Fastest 500k Likes on Video.
Fastest 1 crore views.”

“मखना” एक ऐसा गीत है जिसे सुन कर आप पलभर के लिए अपनी सभी परेशानियां भूल जाएंगे। मखना एक कार्निवल फील देता है जिसे सुन कर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले आएंगे।

चूंकि टीम इस वीडियो को कार्निवल लुक देना चाहती थी, इसलिए उन्होंने प्यूर्टो, रिको या कोलंबिया जैसे लैटिन देश में इसे शूट करने का फैसला किया। आखिरकार टीम ने क्यूबा का चयन किया, क्योंकि इस जगह से भारत अभी तक अनजान था। स्पैनिश निर्देशक डैनियल दुर्रेन द्वारा निर्देशित, मखना को सात महीने की अवधि में फ़िल्माया गया है।

यो यो हनी सिंह ने भारतीय संगीत इंडस्ट्री में अपने असाधारण संगीत और अक्षम शैली के साथ विजय प्राप्त कर ली है। दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी और बिलेनियर जैसे गानों के साथ श्रोताओं को लुभाने के बाद, संगीत की दुनिया के सरताज ने बीते दिन रिलीज हुए अपने नए गीत के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

यह गीत यो यो हनी सिंह द्वारा रचित है और इसे यो यो हनी सिंह, नेहा कक्कड़, सिंहस्टा, पिनाकी, सीन, एलीस्टेयर ने अपनी आवाज़ दी है और लिरिक्स और गीत यो यो हनी सिंह, सिंहस्टा और होमी दिलीवाला द्वारा लिखे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: