महेश बाबू की भारत एएन नेनु ने पार किया शानदार 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा!

ss1

महेश बाबू की भारत एएन नेनु ने पार किया शानदार 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा!

महेश बाबू की भारत एएन नेनु बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। महज दो दिनों में 100 करोड़ कमाने के बाद, अब महेश बाबू अभिनीत फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

सुपरस्टार महेश बाबू की पिछले शुक्रवार रिलीज हुई नवीनतम फ़िल्म “भारत एएन नेनू” विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत दर्ज कर रही है। आज के मौजूदा सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए, भारत एएन नेनू ने 48 घंटो के भीतर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने में सफ़ल रही और अब महज चार दिनों में फ़िल्म ने शानदार 125 करोड़ रुपये कमा लिए है।

भारत एएन नेनु हर दिन अपनी ताकत साबित कर रही है और इस फ़िल्म को महेश बाबू के कैरियर की सबसे हिट फिल्म करार कर दिया गया है।

महेश बाबू अभिनीत फ़िल्म को दर्शकों द्वारा एक असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की पहले कभी नहीं देखी गयी अनोखी हलचल देखने मिली। ट्विटर पर अभिनेता के लोकप्रियता की गवाही देते हुए हैशटैग #MaheshBabu1stDay1stShow खूब ट्रेंड हुआ।

‘भारत एएन नेनु’ में सुपरस्टार महेश बाबू को न सिर्फ दर्शकों और आलोचकों बल्कि उद्योग के दिग्गजों से भी बहुत प्रशंसा प्राप्त हो रही है, यहां तक ​​कि यह उनके कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन घोषित कर दिया गया है।

राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आएगा।

‘भारत एएन नेनु’ सभी सिनेमाघरों में हॉउसफुल चल रही है और यहाँ तक कि सप्ताह के दिनों में भी फ़िल्म ने मजबूती से अपनी पकड़ बनाई हुई है। महेश बाबू बॉक्स ऑफिस पर आग लगाते हुए, एक नया उदाहरण स्थापित कर रहे हैं। “भारत एएन नेनु” संयुक्त राज्य अमेरिका में भी बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़कर सबसे तेज़ 2.5 मिलियन कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है।

महेश बाबू दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजक पैकेज कंटेंट, सीटी बजाने पर मजबूर कर देने वाले डॉयलोग, एक्शन, रोमांस, डांस, और अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ जनता जनार्दन का मनोरंजन कर रहे है। सुपरस्टार को अपने मुख्यमंत्री अवतार के लिए ढ़ेर सारी प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

पिछले कुछ वर्षों में मेगास्टार महेश बाबू ने न केवल भारत के दर्शकों का मनोरंजन किया है बल्कि सुपरस्टार विश्वभर के लोगों का रुझान अपनी तरह आकर्षित करने में सफल रहे है। महेश बाबू के सभी गैर-तेलुगु प्रशंसक अपनी भाषाओं में डब की गई फिल्मो को देख कर महेश बाबू के शानदार अभिनय का लुत्फ़ उठा रहे है।

दुनिया भर में सुपरस्टार के विशाल प्रशंसको के जमावड़े को देखते हुए, फिल्म को 45 देशों में रिलीज किया गया है और फ़िल्म को सभी प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए इसे कई भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *