बाहुबली” में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

ss1

बाहुबली” में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

 फ़िल्म “बाहुबली” के पहले पार्ट का सुरूर अभी तक दर्शको के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है और ये ही वजह है कि “बाहुबली” के दूसरे भाग से कई ज़्यादा उम्मीद रखीजा रही है। और अपने दर्शकों की इसी उम्मीद पर कायम रहते हुए फ़िल्म “बाहुबली” के दूसरे भाग में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस  देखने मिलेगा।

ये एक्शन सीक्वेंस अब तक का सबसे विराट और भव्य एक्शन से शुमार है। इस विशेष अनुक्रम के लिए 5000 से भी अधिक कनिष्ठ अभिनेता का इस्तेमाल कियागया है और साथ ही तकरीबन 500 अस्र-शस्र को उपयोग में लाया गया है।  यह सब इतना भव्य है कि आजतक इतनी अधिक मात्रा में कनिष्ठ अभिनेता और हथियारका इस्तेमाल कभी नही हुआ था।

महज इस एक्शन सीक्वेंस के लिए लगभग दो महीने का लंबा वक़्त लगा और दो महीने की कड़ी मेहनत और श्रम के बाद इस अनुक्रम पर जीत हाथ लगी। इस विशेषऔर अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में राणा दग्गुबती उर्फ भल्लाला देव और प्रभास उर्फ शिवुडू अपना दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। इस फ़िल्म के लिएवैसे तो सभी कलाकारों ने खास मेहनत की ही है लेकिन विशेष तौर पर इस अनुक्रम के लिए प्रभास और राणा दग्गुबती ने खास तौर पर प्रशिक्षण लिया जिस के बादवो इस विशाल एक्शन सीक्वेंस पर फ़तह हासिल कर पाए।

फ़िल्म के पहले भाग में तो एक्शन था ही लेकिन इसके दूसरे भाग में पहले से भी ज़्यादा एक्शन की भरमार होगी और इसिलए यह भाग कई बेहतर और विशालकाईहोगा, जो यकीनन अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है। वही एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी औरसत्यराज लीड रोल में आएँगे नज़र, साथ ही अभिनेता प्रभास भी अपनी अहम उपस्तिथि महसूस करवाएंगे। फ़िल्म 28 अप्रैल, 2017 को बड़े पैमाने पर नज़दीकीसिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *