“बाहुबली: द कॉनकलुझन” की पहली सालगिरह के मौके पर बाहुबली प्रभास ने फैंस का किया शुक्रियाअदा !

ss1

“बाहुबली: द कॉनकलुझन” की पहली सालगिरह के मौके पर बाहुबली प्रभास ने फैंस का किया शुक्रियाअदा !

प्रभास ने अपने प्रशंसक, एस एस राजमौली और “बाहुबली: द कॉनकलुझन” की पूरी टीम को फ़िल्म के एक साल पूरे होने पर धन्यवाद किया है। बाहुबली सीरीज़ की अपार सफ़लता के बाद, प्रभास ने संपूर्ण राष्ट्र को अपना दीवना बना लिया है। फ़िल्म की रिलीज के बाद प्रतिभाशाली अभिनेता पैन इंडिया सुपरस्टार बन गए थे और अपने दमदार अभिनय से प्रभास ने पूरे देश मे तहलका मचा दिया था।

बाहुबली फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी बाहुबली: द कॉनकलुझन ने बॉक्स ऑफिस पर 1700 करोड़ की शानदार कमाई के साथ भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया था और इस हद्द तक कमाई करने वाली यह पहली भारतीय फ़िल्म है। प्रभास ने “बाहुबली: द बिगिनिंग” और “बाहुबली: द कॉनकलुझन” दोनों ही श्रृंखला में नाममात्र भूमिका निभाई थी। फ़िल्म के दूसरे भाग में प्रभास शिवुडू और अमरेंद्र बाहुबली की दोहरी भूमिका में नज़र आये थे। “बाहुबली: द बिगिनिंग” और “बाहुबली: द कॉनकलुझन” की बेमिसाल सफ़लता ने प्रभास को भारत के हर घर मे कभी न मिटने वाली पहचान दिला दी है।

प्रभास ने महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली की भूमिका निभाने के लिए अपने जीवन के पाँच साल पूरी तरह से बाहुबली को समर्पित कर दिए थे। एक योद्धा की तरह कद-काठी पाने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेता ने कड़ी मेहनत करनी पड़ी, जिसके लिए प्रभास को जंग लड़ने का प्रशिक्षण, तलवारबाजी, तीरंदाजी आदि जैसे कड़े प्रशिक्षण से गुज़रना पड़ा और अपने निर्देशक एस एस राजमौली की उम्मीदों पर डटे रहे। प्रभास अभिनीत बाहुबली: द कॉनकलुझन पिछले साल आज ही के दिन रिलीज हुई थी।

प्रभास ने अपने फेसबुक पेज पर अपने फैंस और पूरी टीम का शुक्रियाअदा करते हुए लिखा, – “हमारी फ़िल्म बाहुबली 2 ने आज एक साल पूरा कर लिया है। यह दिन हमेशा मेरे लिए खास रहेगा। मेरे सभी प्रशंसकों को एक बड़ी सी जादू की झप्पी और ढ़ेर सारा प्यार! मेरी इस खूबसूरत और भावनात्मक यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। राजमौली और पूरी टीम को तह दिल से बधाई हो!

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *