“बागी 2” का ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार ने की टाइगर श्रॉफ की सरहाना!

ss1

“बागी 2” का ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार ने की टाइगर श्रॉफ की सरहाना!

अक्षय कुमार को साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म “बागी 2″ का ट्रेलर ख़ासा पसंद आया और ट्रेलर में दिखाए गए टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन ने अक्षय को हैरत में डाल दिया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते हुए लिखा,”Flying, punching and kicking, @iTIGERSHROFF literally looking like a one man army in the #Baaghi2Trailer! Wishing you and Sajid all the very best”

यहाँ तक कि, अक्षय ने टाइगर श्रॉफ को फिल्म में “वन मैन आर्मी” के रूप में संबोधित किया है।

साजिद नाडियादवाला और अक्षय कुमार बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस खास दोस्ती के अलावा दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते है। अक्षय कुमार ने अपने दोस्त साजिद और टाइगर को फ़िल्म की अप्रतिम सफ़लता के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है।

अक्षय कुमार ने स्वयं अतीत में बहुत सी एक्शन फिल्म की है और उन्हें एक्शन फिल्म और स्टंट्स के लिए जाना जाता है।

ऐसे में अक्षय कुमार के मुँह से टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा अभिनेता के लिए वास्तव में सराहनीय है।

बीते दिन रिलीज हुआ बागी 2 के ट्रेलर को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। एक्शन-पैक ट्रेलर में रोनी उर्फ़ की टाइगर श्रॉफ वापसी कर रहे है जो रिया नामक एक छोटी सी लड़की की खोज में निकलता है।

इस फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका निभा रही है, दिशा फ़िल्म में रोनी की प्रेमिका के रूप में नेहा नाम की लड़की के किरदार में नज़र आएगी।

फ़िल्म बागी 2 में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बाघी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *