“बरेली की बर्फी” नाम की मिठाई बनी एक होटल की शान!

ss1

“बरेली की बर्फी” नाम की मिठाई बनी एक होटल की शान!

अपने महाद्वीपीय व्यंजन के लिए मशहूर मुंबई के एक लोकप्रिय होटल ने हाल ही में ‘बरेली की बर्फी’ नाम की एक मिठाई को अपनी सूची में जोड़ा था।  फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के ऊपर नामित यह डिश अब उस होटल का सबसे लोकप्रिय पकवान बन गया है। लोगो को इस मिठाई के नाम ने काफी आकर्षित कर दिया है क्योंकि हर कोई “बरेली की बर्फी” नाम की इस फ़िल्म से बखूबी वाकिफ़ रखता है।

जो भी ग्राहक होटल में जा रहे हैं वे काफी उत्सुक हैं क्योंकि यह होटल अपने महाद्वीपीय व्यंजनों के लिए जाना जाता है और ऐसे में अब एक भारतीय मिठाई भी शामिल हो गयी है, जिसका नाम फ़िल्म ‘बरेली की बर्फी’ के ऊपर नामित है। होटल के मालिक को फ़िल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि, उसने बर्फी को अपनी मिठाई की सूची में डालने का निर्णय लिया जिसका नाम “बरेली की बर्फी” रखा। महाद्वीपीय रेस्तरां होने के बावजूद मालिक ने अपने मेनू में एक नई मिठाई के साथ बार्फी को जोड़ दिया।

इस फिल्म का नाम अपनी विशिष्टता के कारण हर किसी की तरफ से आकर्षित कर रहा है। जब से फ़िल्म का ट्रेलर जारी हुआ है, तब से इसने दर्शकों के बीच अनगिनत प्रत्याशा पैदा कर दी है। बरेली की बर्फी की प्रमुख भूमिका में आयुष्मन खुराना और राजकुमार राव के साथ कृति सेनन शामिल हैं। दंगल के लेखक-निर्देशक नितेश तिवारी और श्रेयस जैन द्वारा लिखी गयी “बरेली की बर्फी” 18 अगस्त 2017 को रिलीज होने वाली है।

“बरेली की बर्फी” एक निर्देशक के रूप में अश्विनी अय्यर तिवारी की दूसरी फिल्म है और फिल्म एकदम सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही  है और साथ ही अश्विनी के निर्देशन की भी खूब प्रशंसा की जा रही है। जूनो चोपड़ा रचनात्मक निर्माता की भूमिका निभा रहे है जो फिल्म के सभी पहलुओं में शामिल है। अश्विनी अय्यर तिवारी, रचनात्मक निर्माता जूनो चोपड़ा और दंगल के प्रसिद्धि लेखक नीतेश तिवारी और श्रेयस जैन के बीच सहयोग प्रयास का नतीजा है यह फ़िल्म। “बरेली की बर्फी” जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फ़िल्म 18 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *