फरहान के 5 पसंदीदा कॉन्सर्ट गाने, जो भीड़ को पागल बना देती है!

ss1

फरहान के 5 पसंदीदा कॉन्सर्ट गाने, जो भीड़ को पागल बना देती है!


फरहान अख्तर अपनी पहल “मर्द” के लिए दुनिया भर में परफॉर्म करने के लिए जाने जाते है। फरहान अख्तर की यह लाइव यात्रा जनवरी के पहले सप्ताह में शुरू हुई थी और मार्च के दूसरे सप्ताह तक जारी रहेगी।

बहु-प्रतिभाशाली स्टार देश के विभिन्न शहरों में अपने संगीत कार्यक्रम के आयोजन में व्यस्त है जिसकी शुरुआत इंदौर में 6 जनवरी से हुई थी।

उन्होंने पहले से ही मैंगलोर, अहमदाबाद, लखनऊ, इंदौर, रणथंभौर, मद्रास और दिल्ली जैसे शहरों में अपना शो सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। इसके अलावा, अब वह गुवाहाटी, मुंबई, कलीकट, बेंगलूर, हैदराबाद, कटक और पुणे का दौरा करेंगे।

फरहान अख्तर के कॉन्सर्ट युवा दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और उन्हें अपने शो के लिए देशभर से काफी शानदार प्रतिक्रिया भी मिलती रही है। फ़रहान सिर्फ महानगरीय शहरों में ही परफॉर्म नही कर रहे बल्कि  हमारे देश के अन्य शहर जैसे कलीकट, रणथंभौर, इंदौर, लखनऊ आदि में परफॉर्म कर वहाँ के दर्शको का भी मनोरंजन कर रहे है।

वह रॉक कॉन्सर्ट में एक नियमित कलाकार हैं। हर बार जब वह गाना गाने के लिए माइक पकड़ते है, तो वह क्षण अपने आप यादगार बन जाता हैं। उनकी सकारात्मक ऊर्जा और शक्तिशाली आवाज हर किसी को मंत्रमुक्त कर देती है।

फ़रहान के ऐसे 5 गाने जिसमे उनकी ऊर्जा एक अलग स्तर पर होती है :

#रॉक ऑन से सोचा है

यह एक ऐसा खूबसूरत गीत है जो आपको पुराने समय में वापस ले जाता है। उस समय जब 2009 में यह गाना रिलीज़ हुआ था तब इस गीत ने हर किसी को पागल कर दिया था और यह ऊर्जा आज भी कायम है। गाने का सही सुर और ऊर्जा, पैरों को थिरकाने के लिए काफी है।

#भाग मिल्खा भाग से हवन कुंड

यह विशेष ट्रैक फिल्म भाग मिल्खा भाग के सबसे लोकप्रिय गाने में से एक है। गाने की धुन आपके दिमाग मे बस जाती है और इसिलए कॉन्सर्ट के लिए यह एक उचित पसंद है। स्टेज पर इस गाने को परफॉर्म करते वक़्त फ़रहान की ऊर्जा की बराबरी करना नामुमकिन होता है।

#रॉक ऑन 2 से जागो

फ़िल्म का यह एंथम गीत बिल्कुल सही धुन के साथ मनोरंजन करता है। मुंबई के एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क में फ़िल्माये गए इस गाने का संगीत दिल मे एक अलग ही उमंग पैदा कर देता है। यह गीत कॉन्सर्ट और उसके दर्शकों के लिए एक आदर्श ट्रैक है।

#वज़ीर से अतरंगी यारी

दोस्ती पर आधारित यह खुशनुमा गीत संगीत कॉन्सर्ट के लिए एकदम सही है और कॉन्सर्ट के मूड में पूरी तरह से फिट बैठता है। वही गाने में फ़रहान की दमदार आवाज़ इसे एक अलग ही स्तर पर पहुंचा देती है।

#रॉक ऑन से रॉक ऑन!

इस गाने ने फ़रहान को एक रॉक सुपरस्टार बना दिया है और इस फिल्म ने उन्हें देश में प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में कभी न भूलने वाली पहचान दिलाई है। फ़िल्म का यह सुपरहिट गाना आज भी हर पार्टी की जान है और अपनी धुन में साथ ऊर्जा को एक अलग मुकाम पर ले जाता है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *