प्यार, जुनून और साहस भरा हैं इनसाइड एज ट्रेलर का इनवाइट

ss1

प्यार, जुनून और साहस भरा हैं इनसाइड एज ट्रेलर का इनवाइट

अमेजॉन प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का इनसाइड एज, अपने ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार हैं। भारत के निर्माताओं का वेब श्रृंखला इनसाइड एज- खेल के पीछे खेल का सबसे पहला उदेश्य ट्रेलर लॉन्च के लिए एक मजेदार इनवाइट बनाना था।

इस इनवाइट में एक बल्ला और डॉलर शामिल हैं जो क्रिकेट में भ्रष्टाचार के सबसे आगे का प्रतीक है। उसी के साथ इन इन इनवाइट में एक हथकड़ी हैं जो की प्यार और जुनून की ओर संकेत करता है जो प्रमुख विषय में से एक है। एक वयस्क प्रवेश पत्र बुद्धिमानीसे इनवाइट बॉक्स में सभी हथियारों का चयन करेगा।

यह इनवाइट इनसाइड एज की कहानी रेखा को पूर्ण न्याय प्रदान करता है, जो प्रेम, जुनून और साहस का एक पूरा पैकेज है जो कोई घूंसे नहीं खींचता है, कोई शब्द नहीं लेता है, और किसी को कैद नही करता।

इनसाइड एज ने दर्शकों को अपने टीज़र लॉन्च के तुरंत बाद आकर्षित कर लिया था और अब जनता इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक है। इनसाइड एज के कलाकारों में रिचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धान्त चतुर्वेदी, संजय सूरी सर, जेन डायस और सैओनी गुप्ता शामिल हैं। ट्रेलर निश्चित रूप से सभी प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत नज़ारों से भरपूर होगा।

एक्सल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट, एक्सेल एंटरटेनमेंट का एक डिवीजन, बॉलीवुड के अग्रणी प्रोडक्शन हाउस में से एक है जिसे दिल चहता है, लक्ष्य, रॉक ऑन, दिल धड़कने दो और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी उनकी बहुत प्रशंसित फिल्मों के लिए व्यापक रूप से जानाजाता है अब उन्होंने अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग किया है जो ओटीटी सेवा के लिए मूल सामग्री विकसित करता है! यह सहयोग अपनी तरह का पहला चिन्ह है जहाँ भारत के उम्दा प्रोडक्शन हाउस में से एक दुनिया के अग्रणी ओटीटी कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथमिलकर काम करेगा।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *