पद्मावती दीपिका की खुशी में शामिल हुआ बी-टाउन!

ss1

पद्मावती दीपिका की खुशी में शामिल हुआ बी-टाउन!

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार दीपिका पादुकोण ने बीती रात अपने घर पर एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। पद्मावती का अविश्वसनीय चित्रण और गीत घूमर को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया और प्रेम से खुश हो कर दीपिका ने पार्टी कर इसका जश्न मनाया।

इस प्यार का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री ने एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड तमाम हस्तियां शामिल हुई। इस तत्काल पार्टी में भी बी-टाउन की हसितया खूबसूरत कपड़ो में लिपटी हुई नज़र आई। दीपिका के घर पहुंचने वाले सबसे पहले अभिनेता, पद्मवती में दीपिका के सह-कलाकार रणवीर सिंह थे। इसके अलावा शाहरुख खान, करण जौहर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कृति सेनन, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा, जहान्वी कपूर, सारा अली खान, जूनो चोपड़ा, इशान खट्टर, रितेश सिधवाणी, अभिषेक बच्चन और जोया अख्तर हर कोई दीपिका की इस खुशी में शामिल हुआ।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों से लेकर उभरते हुए सितारे, हर कोई दीपिका की इस तत्काल पार्टी में जश्न मनाते हुए नज़र आया। अपनी अगली फिल्म में रानी पद्मिनी के रूप में नज़र आने वाली दीपिका को अपने लुक और रानी पद्मिनी के किरदार के लिए पहले से दर्शको से हरी झंडी मिल गयी है। गीत घूमर में अपने सहज प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री सरहाना का पात्र बन गई है। गाने को 30 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और साथ ही सोशल मीडिया पर लोग दीपिका के घूमर नृत्य की नकल कर उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए नज़र आ रहे है। दीपिका पादुकोण अभिनीत पद्मावती अपनी रिलीज से अभी लगभग तीन से चार हफ्ते की दूरी पर है लेकिन हमारी बड़े पर्दे की पद्मावती ने फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से खुश हो कर बिना किसी योजना के अचानक से एक पार्टी कर इसका जश्न मनाया।

इस तरह की प्रतिक्रिया फिल्म की रिलीज के बाद उम्मीद की जाती है, लेकिन इस फिल्म के मामले में दीपिका अभी से इस तरह की प्रतिक्रिया का स्वाद चख रही है। अभिनेत्री ना सिर्फ सबसे खूबसूरत महिला का हिस्सा निभा रही है, बल्कि अपनी प्रतिभा से हर वर्ग में कमाल कर रही है।

Share Button

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *